Etawah: प्रधानपति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Etawah: जिले में ग्रामपति की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बड़े ही शातिराना अंदाज से प्रधानपति की हत्या की थी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-20 11:29 GMT

इटावा में प्रधानपति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर प्रधान पति की हत्या का खुलासा कर दिया। यहां पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिन्होंने पुलिस के सामने प्रधान पति की हत्या का जुर्म कबूल किया।

घर के अंदर अधजला मिला था प्रधानपति का शव

इटावा जिले में ग्रामपति की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बड़े ही शातिराना अंदाज से प्रधानपति की हत्या की थी और मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की द्वार को लेकर फरार हो गए थे। बताते चलें कि मामला बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अवारी में रहने वाले 42 साल के प्रधान पति मनोहर भदोरिया के घर के अंदर 18 अगस्त 2024 को अधजला शव मिला था। सूचना मिलने के बाद मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा और फोरेंसिक टीम पहुंची थी जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया गया था। इस मामले को लेकर एसएसपी के तरफ से 6 टीमों का गठन किया गया था और जल्द ही हत्या का खुलासा करने की बात कही गई थी।

वहीं पुलिस हत्या का खुलासा करने के लिए आरोपियों की तलाश कर रही थी तभी मंगलवार को आपराधिक सूचना मिलती है कि उपरोक्त घटना में शामिल अपराधी कहीं भागने की फिराक में यमुना पुल पर मौजूद है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और घेराबंदी करते हुए शैलेश सिंह भदोरिया उर्फ शालू को मौके से गिरफ्तार किया जाता है जब उससे पूछताछ की जाती है तो वह दूसरे साथी अमन के बारे में बताता है। वहीं शैलेश सिंह के द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिस पहुंचती है जहां से अमन नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया जाता है।

पकड़े गए आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

बढ़पुरा पुलिस और सर्वलांस टीम के द्वारा शैलेश से पूछताछ की जाती है तो वह बताता है कि हमारी मनोहर से प्रधानी को लेकर प्रतिद्वंदता थी। मनोहर उपरोक्त हमारे घर/परिवार की बच्चियों पर भी भद्दे कमेंट करता था जिसकी बच्चियों ने बार बार शिकायत की थी। मनोहर भदौरिया उपरोक्त ने करीब 15 दिन पहले मेरे परिवार की 01 बच्ची के साथ बदनीयती से टच किया था तथा विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी जिससे हमारा पूरा परिवार त्रस्त व भयभीत था। अभियुक्त अमन ने बताया कि लगभग दो - ढाई माह पूर्व मनोहर भदौरिया की बगिया मे मेरी बकरिया चली गयी थी जिसको लेकर मनोहर सिह ने मेरी दादी के साथ गाँव मे सरे आम मारपीट की।

मनोहर उपरोक्त द्वारा मेरे साथ भी कई बार गाली गलौज कर मारपीट कर की गयी। 17-18 की रात्रि को मनोहर सिह घर पर अकेला था तब मौका पाकर मैने और शैलेश ने मिलकर उसकी हत्या कर दी तथा घर पर सीसीटीवी लगे होने के कारण पकडे जाने के डर से सीसीटीबी का डीवीआर निकालकर तथा पेट्रोल की बोतल को झाडियों मे फेंक दिया। अभियुक्तगणों ने मृतक मनोहर भदौरिया की हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल को घटना कारित करने के बाद थाना सिविल लाइन क्षेत्रान्तर्गत पैराडाइस होटल से कचौरा की तरफ लगभग 01 किमी आगे बायें हाथ पर खेत मे साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उक्त मोटरसाइकिल मे आग लगा दी थी तथा मृतक मनोहर भदौरिया के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकाल कर घर के बाहर झाड़ियों में फेंक दिया था। अभियुक्तों की निशांदेही पर अभियुक्त अमन उर्फ बच्चा के घर के पीछे झाडियों से मृतक के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर व 01 पेट्रोल की बोतल को बरामद किया गया। वहीं पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल पहुंचाया।

Tags:    

Similar News