आदित्य यादव ने उपचुनाव को लेकर दिया बयान, सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन का होगा कब्जा

Etawah News: बदायूं से सांसद आदित्य यादव ने आज मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने कई काम किए हैं तो कहीं अधूरे कामों का अच्छा उद्घाटन भी किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-11 11:53 GMT

उपचुनाव को लेकर आदित्य यादव बोले-सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन का होगा कब्जा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में सांसद आदित्य यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से परेशान हो चुकी है। इसीलिए होने वाले उपचुनाव में इंडिया गठबंधन सभी सीटों पर कब्जा करेगा।

अयोध्या में जमीन के नाम पर भाजपा ने किया घोटाला

इटावा में शिवपाल यादव के बेटे और बदायूं से सांसद आदित्य यादव ने आज मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने कई काम किए हैं तो कहीं अधूरे कामों का अच्छा उद्घाटन भी किया है। लेकिन पहली बारिश में ही उनकी पोल खुल गई है। बीजेपी वालों ने अयोध्या और वाराणसी को क्यूटो बनाने की बात कही थी। लेकिन उनकी सभी पोल खुल गई है। अयोध्या में बीजेपी की तरफ से जमीन खरीदी जाने के दौरान हुए घोटाले को लेकर आदित्य यादव ने कहा है कि आप लोगों ने देखा होगा कि विपक्ष पहले से ही इस पर आवाज उठाता रहा है। आपने देखा होगा कि 2 करोड़ की जमीन को कुछ मिनट में 18 से 20 करोड़ में बेंच दिया जाता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में इसी तरीके के कई गमले हुए हैं इसीलिए अयोध्या की जनता ने इन्हें लोकसभा चुनाव में यहां से नकार दिया है।

बीजेपी के लोग गरीबों का उड़ा रहे मजाक

उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि प्रदेश में सभी ₹100 प्रति किलो से नीचे बिक रही हैं। इस बयान के बाद वह हंसते हुए भी दिखाई दिए थे। इस पर आदित्य यादव ने कहा है कि जिस तरीके से महंगाई की बात गरीब आदमी की कमर टूटती जा रही है। इस बात का बीजेपी के लोगों ने मजाक उड़ाने का काम किया। आप अगर बाजार में जाकर देखेंगे तो कोई दाल 120 रुपए है तो कोई दाल 130 तो कोई 160 रुपए प्रति किलो के हिसाब से मिल रही है। ऐसे कैसे गरीब आदमी कैसे अपने परिवार का पेट पलेगा। वही विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि जिस तरीके से इंडिया गठबंधन ने लोकसभा का चुनाव लड़ा था उसी तरह से राहुल गांधी के साथ उपचुनाव लड़ा जायेगा।

Tags:    

Similar News