Etawah Road Accident: तेज रफ्तार का कहर! ट्रक अनियंत्रित होकर घुसा दुकानों में, चार की मौत, दो घायल

Etawah Road Accident: इटावा जनपद में नेशनल हाईवे पर स्थित मानिकपुर मोड़ पर अनियंत्रित होकर दो दुकानों में घुस गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-17 02:04 GMT

Etawah Road Accident (Social Media)

Etawah Road Accident: कानपुर से आगरा जा रहा तेज रफ्तार ट्रक इटावा जनपद में नेशनल हाईवे पर स्थित मानिकपुर मोड़ पर अनियंत्रित होकर दो दुकानों में घुस गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार भी घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम-एसएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात करीब साढ़े दस बजे कानपुर से आगरा जा रहा ट्रक मानिकपुर मोड़ के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी दुकानों में घुस गया। ट्रक दुकानों में घुसने से मलबे और ट्रक के नीचे कई लोग दब गए और मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर इकदिल थाना पुलिस और सीओ सिटी मौके पर पहुंचे। एक क्रेन और जेसीबी की मदद से सभी को निकाला गया। सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया।

मृतकों की हुई पहचान

सूरज निवासी पक्का बाग भाग 2 विकास कॉलोनी थाना इकदिल, संजय निवासी जहांगीरपुर जैदपुर कलां जिला आगरा, कुलदीप पुत्र गंगाराम निवासी मानिकपुर मोड़ को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, राहुल (15) पुत्र सुनील निवासी मनिकपुर मोड़, मोहम्मद तालिब पुत्र मोहम्मद साजिद निवासी मोहल्ला कस्बा इकदिल और सौरभ (23) पुत्र सत्यभान निवासी नगला केसरी भदान फिरोजाबाद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां तालिब की हालत गंभीर देखते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। रास्ते में ले जाते वक्त उसने भी दम तोड़ दिया।  

ट्रक चालक गिरफ्तार

एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबिक दो लोग घायल हुए हैं। ट्रक चालक नशे में था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Tags:    

Similar News