Etawah News: इन दो ट्रेनों के पहियों से निकला धुआँ, यात्रियों में मचा हड़कंप

Etawah News: भरथना रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक ट्रेन को रोका गया, जिसमें बताया गया कि ट्रेन के डिब्बे के पहिए से धुंआ निकल रहा है। जिसके बाद रेलवे की टीम ने ट्रेन के पहिए से निकल रहे धुएं पर काबू पाया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-12-24 04:38 GMT
ट्रेन के पहियों से निकला धुआं (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में अचानक से रेलवे ट्रैक पर दौड़ रही दो ट्रेनों के पहियों में से धुंआ निकलने लगा। ट्रेन में सवार यात्रियों को सूचना मिलते ही अफरा-तफरी मच गई। वहीं, आगे चलकर ट्रेनों को रोका गया जिसके बाद ट्रेनों के पहियों से निकल रहे धुएं पर रेलवे की टीम ने काबू पाया।

कैफियत एक्सप्रेस ट्रेन के पहिए से निकला धुआं

इटावा जिले में कुछ समय पहले ट्रेनों के डिब्बो में आग लगने का मामला सामने आया था। जिसके बाद रेलवे प्रशासन की टीम और जिला प्रशासन ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन में लगी आग पर काबू पाया था। वहीं, इस हादसे के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप भी मच गया था। वहीं आज फिर से इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर सुबह 5:00 बजे देखने को मिला जहां पर यात्रियों को लेकर जा रही ट्रेन के एक पहिए के नीचे से अचानक से धुंआ निकलने लगा। ऐसा देख ट्रेन में सवार यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। ट्रेन को रेलवे स्टेशन पर रोका गया और इस मामले की जानकारी रेलवे प्रशासन की टीम को दी गई। जिसके बाद रेलवे की टीम मौके पर पहुंची जहां काफी कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन के पहिए से निकल रहे धुएं पर काबू पाया। जिसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।

जनसंपर्क क्रांति एक्सप्रेस के पहिए से भी निकला धुंआ

भरथना रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक ट्रेन को रोका गया, जिसमें बताया गया कि ट्रेन के डिब्बे के पहिए से धुंआ निकल रहा है। जिसके बाद रेलवे की टीम ने ट्रेन के पहिए से निकल रहे धुएं पर काबू पाया। बताते चलें कि नई दिल्ली से कानपुर की ओर जा रही 12826 झारखंड संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के ब्रेक बॉन्डिंग में अचानक से धुंआ निकलने लगा। ट्रेन को भरथना रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया और फिर बाद में इसकी जानकारी रेलवे प्रशासन की टीम को दी गई। रेलवे की टीम मौके पर पहुंची जहां पर डिब्बे के ब्रेक बॉन्डिंग से निकल रहे धुएं पर काबू पाया। इस दौरान ट्रेन में मौजूद यात्री काफी डरे हुए दिखाई दिए। जिन्हें रेलवे की टीम ने बताया कि ट्रेन के पहिए से धुंआ निकल रहा था जिस पर काबू पा लिया गया है। वही 25 मिनट बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया। 

Tags:    

Similar News