Etawah News: मालगाड़ी के डिब्बे में से अचानक निकला धुंआ, दमकल की टीम ने पाया काबू

Etawah News: रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के डिब्बे में से अचानक से धुंआ निकलने के मामले में जानकारी मिली है कि मालगाड़ी मगध से आगरा के लिए रवाना हुई थी। जिसके अंदर कोयला मौजूद था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-18 08:35 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में आज यानि मंगलवार को अचानक से एक मालगाड़ी ट्रेन के डिब्बे में से धुंआ निकलने लगा। जिसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का काम किया गया।

मालगाड़ी के डिब्बे में मौजूद था कोयला

इटावा जिले में उस समय रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया जब अचानक से रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी के डिब्बे में से धुआं निकलने लगा। जब इस मामले की जानकारी रेलवे प्रशासन की टीम को हुई तो टीम हरकत में आई और पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। बताते चलें कि मामला इकदिल रेलवे स्टेशन का है। यहां अचानक रेलवे की टीम को सूचना मिली कि स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी के डिब्बे में से अचानक धुंआ निकल रहा है। टीम के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा डिब्बे में से धुंआ निकल रहा था। इस मामले को लेकर दमकल विभाग की टीम को तुरंत सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने मालगाड़ी की डिब्बे में से निकल रहे धुएं पर काबू पाया।

मगध से आगरा जा रही थी मालगाड़ी

रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के डिब्बे में से अचानक से धुंआ निकलने के मामले में जानकारी मिली है कि मालगाड़ी मगध से आगरा के लिए रवाना हुई थी। जिसके अंदर कोयला मौजूद था। मालगाड़ी इकदिल रेलवे स्टेशन पर पहुंची तभी उसके एक डिब्बे में से धुंआ निकलने लगा। जिसके बाद दमकल की टीम को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया। कोयले से धुंआ निकलने के मामले में बताया गया है कि इस वक्त जिले भर में भीषण गर्मी पड़ रही है जिसकी वजह से कोयले में से धुंआ निकला था। फिलहाल में स्थिति पूरी तरीके से नियंत्रण में है। इसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।

 

Tags:    

Similar News