Etawah News: शिवपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले - बिना रिश्वत के प्रदेश में नहीं होता कोई काम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा प्रदेश में इस वक्त भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। बिना रिश्वत के कोई भी काम यूपी में नहीं हो रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-11-23 08:01 GMT

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव गुरुवार को पार्टी के जिला मुख्यालय इटावा पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी की तरफ से चुने गए नए जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी। शिवपाल यादव ने आगे कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है कि पार्टी को मजबूत करना है। पार्टी को आगे तक पहुंचाने का काम करना है। हम लोगों को प्रदेश में बदलाव लाने का काम करना है। क्योंकि इस वक्त प्रदेश की जनता काफी परेशान है। यहां लगातार महंगाई बेरोजगारी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

शिवपाल यादव ने सीएम योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा प्रदेश में कोई भी काम रिश्वत के बिना नहीं होता है। सरकार कहती है कि भ्रष्टाचार हमने खत्म कर दिया है, लेकिन असल में भ्रष्टाचार शुरू हुआ है। उन्होने कहा ऐसा कोई भी विभाग नहीं है, जहां रिश्वत लेने का काम नहीं किया जा रहा हो चाहे वह थाना हो, बिजली विभाग हो, या फिर कोई अन्य विभाग हो यहां बिना रिश्वत के कोई भी काम नहीं किया जा रहा है। जनता को सिर्फ बीजेपी ने परेशान करने का काम किया है और वह असल में परेशान भी कर रही है। 

देश में 2024 में होगा बदलाव

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी जीतेगी और उत्तर प्रदेश भी हमारी पार्टी जीतेगी। उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि 2024 में हम लोगों को काफी मेहनत करनी है। हम लोगों को जनता के बीच पहुंचकर जनता को बताना है कि भाजपा सरकार में लोग किस तरीके से परेशान है और समाजवादी पार्टी की सरकार में लोग कितने खुशहाल थे। उन्होंने कहा कि 2024 की लोकसभा चुनाव के बाद फिर उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव भी होना है। आप लोगों को 2027 से पहले तैयारी मजबूत करके रखनी है क्योंकि 2024 में जब केंद्र से सरकार चली जाएगी तो प्रदेश से भी सरकार चली जाएगी। यूपी सरकार के द्वारा हलाल के पैकेट पर की जा रही कार्रवाई को लेकर शिवपाल ने कहा कि यह लोग हिंदू मुस्लिम करने का काम करते रहते हैं। इनके पास इनके अलावा और कुछ नहीं है। वही उत्तराखंड की टनल में फांसी मजदूरों के लिए कहा कि हम कामना करते हैं कि सभी मजदूर बाहर सुरक्षित निकले और स्वस्थ हो।

Tags:    

Similar News