Etawah News: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने डंपर में मारी टक्कर, डंपर में लगी भीषण आग, चालक की जलकर दर्दनाक मौत

Etawah News: नेशनल हाईवे 2 पर मलाजनी के पास बेकाबू ट्रैक्टर ने आगे जा रहे डंपर में टक्कर मार दी। जिससे डंपर का संतुलन बिगड़ गया और वह अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे बने एक ढाबे में जा घुसा और उसमें अचानक आग लग गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-10-03 13:26 GMT

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने डंपर में मारी टक्कर, डंपर में लगी भीषण आग, चालक की जलकर दर्दनाक मौत: Video- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने आगे जा रहे डंपर में टक्कर मार दी। जिसके बाद डंपर अनियंत्रित होकर एक ढाबे में घुस गया और डंपर में आग लग गई जिससे चालक की जलकर मौत हो गई।

इटावा जिले में नेशनल हाईवे 2 पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक डंपर में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद डंपर चालक का संतुलन बिगड़ गया और डंपर एक ढाबे में जा घुसा। इस हादसे में डंपर चालक की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। दरअसल पूरा मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 का है। जहां पर मलाजनी के पास एक बेकाबू ट्रैक्टर ने आगे जा रहे डंपर में टक्कर मार दी।

डंपर में टक्कर लगने से डंपर का संतुलन नहीं बन पाया और डंपर अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे बने एक ढाबे में जा घुसा। इस हादसे के बाद डंपर में अचानक आग लग गई। डंपर में मौजूद चालक जब तक बाहर निकल पाता तब तक चालक की डंपर में जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना में एक क्लीनर भी बुरी तरीके से झुलस गया जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज किया जा रहा।

डंपर में आग लगने के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकार

नेशनल हाईवे 2 पर ट्रैक्टर के द्वारा डंपर में पीछे टक्कर मारने जाने के बाद डंपर अनियंत्रित ढाबे में घुस गया। वहीं डंपर की चिंगारी निकली तो वहीं पास से गुजर रहे एक कंटेनर में आग लग गई। दोनों वाहनों में लगी आग की सूचना जैसे ही दमकल विभाग की टीम को हुई वैसे ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची जहां पर काफी कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों में लगी आग पर काबू पाया जा सका।

घटनास्थल पर पहुंचे जसवंतनगर के क्षेत्राधिकार ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिस डंपर में आग लगी थी उस डंपर की चिंगारी दूसरे कंटेनर तक पहुंच गई जिससे उसमें आग लग गई थी। मौके पर जमकर की टीम पहुंची जहां दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया गया। डंपर में चालक बुरी तरीके से स्टेरिंग में फंस गया था जिससे उसकी जलकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि परिचालक बुरी तरीके से झुलस गया था जिसे अस्पताल में अपनी गाड़ी से पहुंचाया गया।

Tags:    

Similar News