Etawah News: सड़क हादसे में घायलों को देखने पहुंचे 3 लोगों को ट्रक ने कुचला दो की मौत, भीड़ ने लगाया जाम

Etawah News: तेज रफ्तार से आ रहे एक बेकाबू कंटेनर का कहर देखने को मिला। यहां पर सड़क किनारे घायलों को देख रहे तीन लोगों को कंटेनर ने कुचल दिया, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2023-07-08 07:21 GMT
road accident (photo: Newstrack.com)

Etawah News: यूपी के इटावा में तेज रफ्तार बेकाबू कंटेनर का कहर देखने को मिला, जहां पर ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचल दिया। इसमें से दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

इटावा जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेज रफ्तार से आ रहे एक बेकाबू कंटेनर का कहर देखने को मिला। यहां पर सड़क किनारे घायलों को देख रहे तीन लोगों को कंटेनर ने कुचल दिया, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल घटना जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला कन्हैई नेशनल हाईवे 2 की है। यहां सड़क किनारे एक बाइक पर आ रहे दंपत्ति की बाइक फिसल गई और दंपत्ति सड़क किनारे गिर गए। जिसके बाद दंपत्ति को देखने के लिए आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे लोग दंपत्ति की मदद कर रहे थे और दंपत्ति का हाल-चाल लिया। इसी दरमियान तेज रफ्तार से आ रहे एक कंटेनर ने हाल चाल ले रहे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है कुल मिलाकर 3 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गुस्साए लोगों ने हाईवे पर शव रखकर किया प्रदर्शन

नेशनल हाईवे 2 पर बेकाबू ट्रक के द्वारा तीन लोगों को कुछ ले जाने के मामले में स्थानीय लोग बेकाबू हो गए उन्होंने महिलाओं के शव को सड़क पर रखकर नेशनल हाईवे 2 को पूरी तरीके से बंद कर दिया और जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस मामले की जानकारी जैसे ही जिला प्रशासन को हुई वैसे ही प्रशासन मौके पर पहुंचे। गुस्साई भीड़ को समझा कर मामले को शांत कराया गया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Tags:    

Similar News