Etawah News: विकास की हकीकत: पानी के बीचों-बीच फंसी बस, मुश्किल से बचाए गए यात्री

Etawah News: बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने की कवायद शुरू की गई।

Update: 2023-05-30 18:48 GMT
Uttar Pradesh Transport Corporation bus stuck in water

Etawah News: यूपी के इटावा में थोड़ी सी बारिश होने के बाद मैनपुरी अंडरपास में अचानक पानी भर गया और इस पानी के बींचो-बीच उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस जा फंसी। इसके बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने की कवायद शुरू की गई।

आगरा से इटावा की ओर आ रही थी रोडवेज बस

इटावा में बने मैनपुरी अंडरपास हमेशा चर्चाओं के विषय में बना रहता है। दरअसल, शहर में थोड़ी सी बारिश हुई और उसके बाद बारिश का पानी मैनपुरी अंडरपास में जा भरा और इसके बाद यात्रियों को लेकर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस अचानक मैनपुरी अंडरपास से गुजरी और पानी के बीच में जाकर बंद हो गई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों की सांसे अटक गईं। हालांकि पानी के बीचों-बीच फंसी बस को बाहर निकालने का काम तेजी से किया गया।

जेसीबी मशीन के जरिए बाहर निकाली गई रोडवेज बस

मैनपुरी अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने और अचानक से गुजर रही रोडवेज बस फंस जाने की जानकारी मिलने पर नगरपालिका की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पानी के बीचोंबीच में फंसी रोडवेज बस और बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया। जेसीबी मशीन के जरिए बस को बाहर निकालने की कवायद की गई।

बारिश के मौसम में अक्सर फंस जाते हैं अंडरपास में वाहन

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मैनपुरी अंडरपास के पास जब भी बारिश होती है, आसपास का बारिश का पानी सारा अंडरपास में चला जाता है। जिसकी वजह से अंडरपास में पानी भर जाता है और उसमें वाहन फंस जाते हैं। ऐसा पहले भी हो चुका है, जिसमें रोडवेज बस ज्यादातर फंस जाती हैं जबकि चालकों को हिदायत दी जाती है कि पानी भरा होने के बाद बस को अंडर लेकर लेकर न जाएं। उसके बावजूद भी चालक बस को अंदर ले जाते हैं और पानी में बस फंस जाती हैं।

Tags:    

Similar News