Etawah News: दबंगों ने महिला के ऊपर मोरम डालकर हत्या का किया प्रयास, वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: जमीनी विवाद को लेकर दो परिवार के लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि एक महिला सड़क पर खड़ी थी तभी उसके ऊपर दूसरे परिवार के लोगों ने मोहर से भरे ट्रॉले को पलट दिया, जिसमें महिला दब गई।

Update: 2023-08-19 11:51 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला के ऊपर एक ट्रॉले में भरी मोरम को पलटने का मामला सामने आया है। जिसमें देखा गया है कि एक ट्रॉले में मौजूद मोरम को महिला के ऊपर डाल दिया गया जिससे वह उसमें दब गई।

महिला के ऊपर पलटी गई मोरम-

इटावा जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने परिवार के लोगों पर जान से मारने की हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत महाजीत का है। जहां पर जमीनी विवाद को लेकर दो परिवार के लोगों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि एक महिला सड़क पर खड़ी थी तभी उसके ऊपर दूसरे परिवार के लोगों ने मोहर से भरे ट्रॉले को पलट दिया, जिसमें एक महिला दब गई। महिला के ऊपर जिस वक्त मोरम पलटी गई उस समय एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। जिसके बाद वीडियो बनता देख आरोपी पक्ष ने महिला को मोरम से बाहर निकालने का काम किया।

रात में फिर परिवार के साथ हुई मारपीट-

जमीनी विवाद के चलते पहले तो ट्रॉले से मोरम डाला गया जिससे महिला दब जाए लेकिन बाद में उसको बचा लिया गया। इसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कठोर कार्रवाई नहीं। बाद में फिर दूसरे परिवार ने शिकायत करने वाले परिवार के साथ जमकर मारपीट की इसके बाद महिला को कई जगह चोटें आईं। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News