Amethi News: अमेठी में फिर हुआ विस्फोट, तीन लोग घायल एसपी ने दिए जांच के आदेश

Blast Again In Amethi: अमेठी में एक बार फिर विस्फोट हुआ है। जिसमे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल युवकों को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा।

Update: 2023-01-21 15:05 GMT

अमेठी: फिर हुआ विस्फोट, तीन लोग घायल एसपी ने दिए जांच के आदेश

Blast Again In Amethi: अमेठी में एक बार फिर विस्फोट हुआ है। जिसमे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल युवकों को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा। जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद एक घायल युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया।वही दो घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक इलामरान ने मौके पर जा कर निरीक्षण किया।

जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के मिश्रौली गाँव के पास स्थित तालाब के पास विस्फोट हो गया। जिसमें तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए ।सभी घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया जहाँ सभी घायलों का डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया।जिसमे एक की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया।विस्फोट की साफ वजह पता नही चल पाई।

पहले भी कई बार हो चुके हैं हादसे

फिलहाल पता चल रहा है कि विस्फोट गोला और बारूद से हुआ है।प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद भी विस्फोटक हादसे जिले में थमने का नाम ले रहे है। इसके पूर्व भी विस्फोट से कई बार हादसे हो चुके है। पुलिस भी प्रथम दृष्टया विस्फोट की वजह गोला बारूद ही मान रही है।सूचना पर पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने पूरे मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए है।

विस्फोट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जैसे ही पुलिस को विस्फोट की सूचना मिली मौके पर पुलिस पहुंच कर घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।विस्फोट का कारण पता चलते ही अवगत करा दिया जाएगा प्रथम दृष्टया लगता है की पटाखा बनाते समय यह विस्फोट हुआ है ।फिलहाल अभी कुछ कहा नही जा सकता है ।जांच के बाद यह क्लियर कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News