Moradabad News: झोलाछाप महिला डॉक्टर ने ले ली नवजात शिशु की जान, घर में ही जच्चा-बच्चा केंद्र करती है संचालित

Moradabad News: मुरादाबाद में झोलाछाप महिला डॉक्टर अपने घर में ही जच्चा-बच्चा केंद्र संचालित करती आ रही है। गलत तरीके से नार्मल डिलीवरी के प्रयास में नवजात शिशु की जान चली गई।

Report :  Shahnawaz
Update: 2022-07-18 17:12 GMT

मुरादाबाद: झोलाछाप महिला डॉक्टर ने ले ली नवजात शिशु की जान: Photo - Social Media

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पाकबड़ा में स्वास्थ्य विभाग (health Department) एवं पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी झोलाछाप डॉक्टरों में कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। झोलाछाप डॉक्टर चंद पैसों के लिए बेखौफ होकर मासूमों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। ये झोलाछाप डॉक्टर चंद पैसों के लिए मासूमों की जान लेने तक से परहेज नहीं करते क्योंकि इनको ना तो स्वास्थ्य विभाग का डर रहा और ना ही पुलिस प्रशासन का।

नार्मल डिलीवरी के प्रयास में नवजात शिशु की गई जान

बता दें कि मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के समाथल गांव का है। गांव निवासी झोलाछाप महिला डॉक्टर उर्मिला अपने घर में ही जच्चा बच्चा केंद्र संचालित करती आ रही है। शनिवार की रात्रि पाकबड़ा पुराने थाने वाली गली निवासी मोहसिन अपनी बीबी को लेकर उर्मिला के जच्चा बच्चा केंद्र पहुंचा जहां पूरी रात गलत तरीके से नार्मल डिलीवरी के प्रयास में नवजात शिशु की जान चली गई।

फोटो: मोहसिन मृतक नवजात का पिता

पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि सिजेरियन डिलीवरी को नॉर्मल डिलीवरी करने के चक्कर में मेरे बेटे की जान चली गई। पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है क्योंकि बड़ी मन्नतों से चार वर्ष बाद इस परिवार में बच्चा हुआ था।

Tags:    

Similar News