Farrukhabad: BJP सेक्टर अध्यक्ष ने लगाई फांसी, आनन फानन में उतार लिए जाने से बच गई जान

Farrukhabad: कमालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर निवासी युवा भाजपा सेक्टर अध्यक्ष गौरव गुप्ता उर्फ सनी पुत्र प्रमोद कुमार गुप्ता की परिवार में किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गयी थी।

Report :  Vinay Singh
Update:2024-09-23 15:24 IST

फर्रूखाबाद में भाजपा सेक्टर अध्यक्ष ने फांसी से लटका मिला शव (न्यूजट्रैक)

Farrukhabad News: जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर अध्यक्ष ने आज फांसी लगा ली। उन्हें फांसी लगाते हुए परिवार के लोगों ने देख लिया और आनन फानन में उतार कर सीएचसी कमालगंज ले गए जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया। लेकिन हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों हायर सेंटर सैफई के लिए रेफर कर दिया। इस पर परिवार वाले एक निजी अस्पताल ले गए। देर शाम हालत में सुधार हो जाने पर परिवार वाले उसे लेकर घर चले गए। इस घटना को लेकर आज सारा दिन क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। 

मिली जानकारी के अनुसार कमालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर निवासी युवा भाजपा सेक्टर अध्यक्ष गौरव गुप्ता उर्फ सनी पुत्र प्रमोद कुमार गुप्ता का परिवार में किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गयी थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर भाजपा सेक्टर अध्यक्ष गौरव गुप्ता उर्फ सनी ने कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली। इस बीच परिजनों ने गड़बड़ी की आशंका से दरवाजा तोड़कर भाजपा सेक्टर अध्यक्ष गौरव गुप्ता उर्फ सनी को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। और आनन-फानन में परिजन कमालगंज सीएचसी ले गये जहां पर हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

परिजनों ने बताया कि भाजपा सेक्टर अध्यक्ष गौरव गुप्ता ने कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर जान देने का किया प्रयास था। परिजनों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने भाजपा सेक्टर अध्यक्ष गौरव गुप्ता को कमरे का गेट तोड़कर फांसी के फंदे से उतारा। उस समय हल्की सांस चल रही थी। परिजन आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कमालगंज लेकर पहुंचे। डाक्टरों ने गौरव गुप्ता की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल डॉ. राम मनोहर लोहिया के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने भाजपा सेक्टर अध्यक्ष गौरव गुप्ता को जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया। जिला अस्पताल लोहिया में हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन निजी एंबुलेंस से युवक को निजी नर्सिंग होम में ले गए।  जहां हालत में सुधार होने पर वह देर रात घर आ गए। 

Tags:    

Similar News