Farrukhabad News: बहन के साथ बाजार गई थी किशोरी, रास्ते में पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

Farrukhabad News: घटना से गांव में मातम छा गया। घटना की सूचना पर गांव वाले घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े कुछ ही देर में घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी। घटना स्थल सूचना पुलिस को दी गयी।

Report :  Vinay Singh
Update:2024-10-01 20:59 IST

Farrukhabad News

Farrukhabad News: बहन के साथ घर से निकली किशोरी नें फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल पर पंहुचे परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर गांव वाले घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े कुछ ही देर में घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी। घटना स्थल सूचना पुलिस को दी गयी । सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर जाँच जांच पड़ताल की,। अमृतपुर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते है कि अमृतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम फखरपुर निवासी उदयपाल की 16 वर्षीय पुत्री काजल अपनी बहन कोमल के साथ अमृतपुर कस्बा जाने के लिए कहकर घर से निकली थी। कोमल ने बताया कि जब वह बहन काजल के साथ फखरपुर के निकट थी तब काजल छोटी बहन कोमल को छोड़कर शौच करने की बात कहकर आगे चली गयी थी। कुछ देर तक जब काजल नही लौटी तो कोमल को चिन्ता हुई वह अपनी बहन को देखने के लिए गयी, और काफी खोजबीन की, लेकिन तक कोमल की बहन काजल का कोई सुराग नही लगा। बाद में पता चला कि काजल ने पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है।

जानकारी होने पर कोमल अपनी बहन के शव से लिपट लिपट कर रोने लगी। कुछ ही देर में गांव के बहुत से लोग इकटठे हो गये। जैसे ही मृतका के परिजनों को सूचना मिली तो मृतका की माँ मीरादेवी, बहन कोमल, पूनम आदि के साथ पंहुचे और कोहराम मच गया।

घटना से गांव में मातम छा गया। घटना की सूचना पर गांव वाले घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े कुछ ही देर में घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी। घटना स्थल सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर जाँच जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष मिनेश पचौरी व फिल्ड यूनिट की टीमको सूचना दी, पुलिस बल के साथ फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पंहुची। थानाध्यक्ष मिनेश पचौरी ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News