Farrukhabad News: इटावा-बरेली नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, 16 घायल, दो की मौत

Farrukhabad News: पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें सभी 16 लोग घायल हो गए। साथ ही दो लोगों की मौत हो गई है।

Report :  Vinay Singh
Update:2024-10-27 09:52 IST

Farrukhabad News (Pic: Social Media)

Farrukhabad News: जनपद मथुरा के थाना गोवर्धन के कस्बा महरौली निवासी रासलीला की टीम जनपद हरदोई के कस्बा सवायजपुर के ग्राम साहिबाबाद से रासलीला का कार्यक्रम समापन होने के बाद पिकअप से लौट रहे थे। थाना राजेपुर क्षेत्र में जमापुर के निकट ट्रक ने पिकअप में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें 16 लोग घायल हो गए सभी घायलों को लोहिया लाया गया। जहां चालक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं ओमप्रकाश की इलाज के दौरान मौत हो गई।

16 लोग घायल, दो की मौत

जनपद मथुरा की थाना गोवर्धन के कस्बा महरौली निवासी रासलीला के पार्टी के संयोजक ओम प्रकाश गुप्ता महरौली से 22 तारीख को जनपद हरदोई की कस्बा सवायजपुर में दंडी स्वामी के यहां महायज्ञ का आयोजन था। इस आयोजन में रासलीला का कार्यक्रम भी था। रासलीला कार्यक्रम समापन के बाद सभी लोग पिकअप से फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन आ रहे थे। तभी जमापुर के निकट पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें सभी 16 लोग घायल हो गए सभी घायलों को लोहिया अस्पताल लाया गया। जहां पर 45 वर्षीय अज्ञात चालक को इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉक्टर अभय श्रीवास्तव ने मृत घोषित कर दिया। जबकि 50 वर्षीय ओमप्रकाश की इलाज के दौरान मौत हो गई।

1. अतुल 25 वर्षीय

2. सोनू 30 वर्षीय

3. फ़ुदी 30 वर्षीय

4. पवन 35 वर्षीय

5. रोहिताश 38 वर्षीय

6. चंदन 45 वर्षीय

7. रामेश्वर 45वर्षीय

8. गोविंद 27 वर्षीय

9. अनिरुद्ध 17 वर्षीय

10. विष्णु 13 वर्षीय

11. सृष्टि 6वर्षीय

12. गौरव8 वर्षीय

13. तेजपाल 22 वर्षीय

इलाज के दौरान ओमप्रकाश 50 वर्षीय की मौत हुई जबकि 45 वर्षीय अज्ञात चालक को मृत अवस्था में लाया गया।

इमरजेंसी पहुंच सीएमएस ने खुद संभाला मोर्चा

मरीजों की अधिक संख्या आ जाने के बाद इमरजेंसी चिकित्सक ने मामले की जानकारी सीएमएस डॉक्टर अशोक प्रियदर्शी को दी। जिसके बाद सीएमएस डॉ अशोक कुछ देर बाद पहुंचे। उन्होंने कई मरीजों के इलाज के संबंध में जानकारी ली। सीएमएस ने बताया कि जो भी घायल मरीज है उनको बेहतर उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है सर्जन और हड्डी रोग विशेषज्ञ को तत्काल बुलाया गया है। जरूरत पड़ने पर एक-राय भी कराया जाएगा। 

Tags:    

Similar News