Farrukhabad News: युवक ने ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर लगाई फाँसी, लाइव वीडियो वायरल

Farrukhabad News: ससुराल वालों से युवक का विवाद हो गया जिस पर ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी।

Report :  Vinay Singh
Update:2024-10-07 22:26 IST

फांसी लगाकर आत्महत्याकी फोटो गुमसुम खड़े परिजन  (फोटो: सोशल मीडिया )

Farrukhabad News: थाना नबावगंज निवासी युवक ने ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान होकर फाँसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

थाना नबावगंज के ग्राम नया गनीपुर निवासी अंकुल अपनी पत्नी माया के साथ अपने ससुराल मऊदरवाजा में देवी जागरण में शामिल होने आया था। ससुराल वालों से अंकुल का विवाद हो गया जिस पर ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज होकर अंकुल सुबह अपने घर पहुंचा । घर पहुंच कर अंकुल ने फांसी का फंदा गले मे डाल कर फाँसी लगा कर जान दे दी।

युवक अंकुल का फाँसी लगाने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मृतक के भाई अंजू का कहना है कि उसका शव पंखे से फांसी के फंदे पर लटका देख कर पुलिस को सूचना दी। ससुराल वालों की पिटाई से परेशान होकर उसके भाई ने जान दे दी हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कार ने बाइक सवार हलवाई को मारी टक्कर, हुआ घायल

थाना अमृतपुर क्षेत्र निवासी बाइक सवार हवाई अपनी दुकान से घर वापस जा रहा था। बदायूं मार्ग पर थाने के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कार ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए । बाइक सवार हवाई घायल हो गया। जिसका उपचार जिला अस्पताल लोहिया में जारी है।

थाना व ग्राम अमृतपुर निवासी राहुल अवस्थी पुत्र अनिल हलवाई है। वह हरसिंह पुर स्थित मिठाई की दुकान पर काम करता हैं। रविवार देर रात को बाइक से गांव वापस आ रहा था। अमृतपुर थाने के पास बोलोरो कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में सूचना पर परिजन पहुंचे। एंबुलेस से CHC राजेपुर में भर्ती करवाया गया। जहां से रेफर किए जाने के बाद रविवार रात जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया। जहां घायल का उपचार जारी है।



Tags:    

Similar News