Farrukhabad News: विकास योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाने मे मीडिया की अहम भूमिका एवं योगदान: रजनी तिवारी

Farrukhabad News: उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि विकास योजनाओं को देश के कोने-कोने गांव गांव तक पहुंचाने मैं मीडिया की अहम भूमिका एवं योगदान है।

Report :  Vinay Singh
Update:2024-10-06 21:53 IST

Farrukhabad News ( Pic- News Track)

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि विकास योजनाओं को देश के कोने-कोने गांव गांव तक पहुंचाने मैं मीडिया की अहम भूमिका एवं योगदान है।श्रीमती तिवारी ने आज रविवार को उत्तरप्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के शहर में ठंडी सड़क स्थित नव भारत सभा भवन में, प्रिंट एव इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के सातवें स्थापना दिवस एवं पत्रकार सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में फूल मालाओं से हुए

अपने स्वागत के बाद कहा कि हमारे प्रधानमंत्री का "मन की बात" कार्यक्रम जब हुआ तब सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सभी लोगों ने साझा किया था। हमारे प्रधानमंत्री देश के विकास के लिए निरंतर काम कर रहे हैं और विकास की योजनाओं को देश के कोने-कोने, गांव गांव तक पहुंचाने में मीडिया की अहम भूमिका एवं योगदान है।

यहां प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के आयोजित कार्यक्रम पर आयोजकों को शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए राज्य मंत्री श्रीमती तिवारी ने बताया कि समाज की अभिव्यक्त एवं जागरूकता के लिए मीडिया के ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए। आज देश के गांव गांव तक विकास के कार्यक्रम हर जगह पहुंचाने में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का बहुत बड़ा योगदान है।यहां प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के आयोजित कार्यक्रम में काफी विलंब से पहुंचने की चर्चा करते हुए राज्य मंत्री श्रीमती तिवारी ने बताया कि पहले से ही बहुत से कार्यक्रम लगे थे जिससे आने में विलंब हुआ।

इस अवसर पर राज्य मंत्री श्रीमती तिवारी ने प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय सिंह कुशवाहा समेत नोएडा से आए वरिष्ठ पत्रकार अनुराग मिश्रा, एम के शर्मा, डॉ अवनीश पांडे, बी के अवस्थी, राजेश पाठक मोहनलाल गौड़ के अलावा करीब 50 पत्रकारों को प्रशस्ति पत्र एवं शोल उड़ाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ने की। संचालन अनिल मिश्रा ने किया।

Tags:    

Similar News