Farrukhabad News: बाइक खड़ी करने के विवाद में मेडिकल संचालक ने की मारपीट, पिस्टल तानी, पुलिस से धक्का मुक्की

Farrukhabad News: गुरुवार को अस्पताल आये एक व्यक्ति ने बाइक पंकज के मेडिकल के सामने खड़ी कर दी, जिसपर पंकज ने आपत्ति जाहिर कर बाइक को हटाने का दबाव बनाया।

Report :  Vinay singh
Update:2024-09-19 19:41 IST

बाइक खड़ी करने के विवाद में मारपीट  (फोटो: सोशल मीडिया )

Farrukhabad News: बाइक खड़ी करनें के विवाद में महाभारत हो गया। दंबग मेडिकल स्टोर संचालक ने दूसरे पड़ोसी मेडिकल स्टोर संचालक और उसके परिजनों को जमकर पीट दिया। मौके पर पकड़ने गई पुलिस के साथ भी आरोपी और उसके गुर्गों नें जमकर धक्का-मुक्की कर दी। फिलहाल पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को थाने लायी।

थाना कादरी गेट क्षेत्र के कादरी गेट निवासी पंकज अवस्थी का श्रीराम मेडिकल स्टोर है। पंकज ने बताया कि कादरी गेट में उनके पड़ोस में डा. विपुल अग्रवाल का वेदांता अस्पताल है। जिसके मेडिकल पर आवास विकास निवासी जयवीर सिंह बैठता है। गुरुवार को अस्पताल आये एक व्यक्ति ने बाइक पंकज के मेडिकल के सामने खड़ी कर दी, जिसपर पंकज ने आपत्ति जाहिर कर बाइक को हटाने का दबाव बनाया। जिस पर वेदांता अस्पताल से जयवीर सिंह बाहर आ गया और उसने पंकज अवस्थी के साथ मारपीट कर दी। पंकज का आरोप है कि उसके ऊपर जयवीर ने पिस्टल तान दी। मामले की तहरीर पंकज ने थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर गयी तो जयवीर ने पंकज के भाई मनोज अवस्थी व भाभी विमलेश के साथ भी मारपीट कर दी।

जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक अवध नारायण पाण्डेय भारी पुलिस बल के साथ वेदांता अस्पताल पंहुचे और दबिश दी। आरोपी जयवीर को चलने को कहा तो वह विवाद करने लगा। उसने पुलिस के साथ जमकर विवाद और धक्का मुक्की कर दी। पुलिस को उसको गाड़ी में बैठाने में पसीने छूट गये। बमुश्किल पुलिस आरोपी जयवीर को थाने लायी। पीडि़त पंकज अवस्थी छात्र संघ महामंत्री 2005 में बद्री विशाल कालेज में रहा है।

डा. विपुल पर भी मारपीट कराने का आरोप

पंकज अवस्थी ने तहरीर में डा. विपुल अग्रवाल पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया। पंकज का कहना है कि डा. विपुल की सह पर ही आरोपी जयवीर ने मारपीट की।

अस्पताल के बाहर नही दी पर्किंग, दिन भर लगता जाम

वेदांता अस्पताल के बाहर पार्किंग की कोई व्यवस्था नही है। यह भी पीडि़त पंकज नें आरोप लगाया । पार्किंग न होने से अस्पताल में आने वाले वाहन उसके मेडिकल के सामने खड़े होते हैं। वहीं सड़क पर भी वाहनों की लाइनें लगती है जिससे दिन भर जाम रहता है। डा. विपुल अग्रवाल का पक्ष जानने के लिए उन्हें फोन किया गया लेकिन उनका फोन नही उठा।

प्रभारी निरीक्षक अवध नारायण पाण्डेय ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है। जाँच के बाद कार्यवाही होगी।

Tags:    

Similar News