Farrukhabad Road Accident: दो बाइकों में भीषण टक्कर, चार लोगों की मौत

Farrukhabad Road Accident: फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में कानपुर रोड पर पाल गेस्‍ट हाउस के सामने शुक्रवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने टक्‍कर हो गई। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-02-24 02:13 GMT
मौके पर मौजूद पुलिस (सोशल मीडिया)

Farrukhabad Road Accident: फर्रुखाबाद जनपद के कमालगंज फतेहगढ़ मार्ग पर देर रात दो बाइकों में भीषण टक्कर हो गई, बाइकों की भिड़त में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। इसके अलावा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में पाल गेस्‍ट हाउस के सामने शुक्रवार देर रात दो बाइकों की आमने-सामने टक्‍कर हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पांच युवकों को लोहिया अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टरों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक युवक की इलाज चल रहा है। 

मृतकों की हुई पहचान

सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि घायलों को लोहिया अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया। उन्‍होंने बताया कि मृतकों के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार पहचान हो गई है, मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। मरने वालों में बृजमोहन पुत्र सुग्रीव निवासी भरतपुर रसूलपुर कोतवाली मोहम्मदाबाद, अजय पुत्र गीतानंद निवासी भरतपुर रसूलपुर कोतवाली मोहम्मदाबाद, महेंद्र पुत्र रामपाल निवासी हुसैनपुर नोखड़ा कोतवाली फतेहगढ़ और अंकित पुत्र सुखदेव थाना कमालगंज शामिल हैं।

एक बाइक पर सवार थे चार युवक

प्रत्‍य‍क्षदर्शियों ने बताया कि एक अपाचे बाइक पर चार युवक तेज रफ्तार से जा रहे थे। चारों बिना हेलमेट लगाए थे। अपाचे सवार युवकों की सामने से आ रही एक बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में अपाचे सवार सभी व्यक्तियों की मौत हो गई है। वहीं, दूसरी बाइक पर सवार युवक आशीष कुशवाह को भी गहरी चोट आई है। जिसे लोहिया अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।  

 

Tags:    

Similar News