Farrukhabad Road Accident: बड़ा हादसा, ट्रक और बोलेरो की टक्कर में तीन की मौत, चार घायल

Farrukhabad Road Accident: शाहजहांपुर थाने के नौगवां मुबारक के पास तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो के बीच मंगलवार की सुबह करीब तीन बजे भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो सवार सभी सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-05 04:23 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Farrukhabad Road Accident: फर्रूखाबाद जनपद में मंगलवार अल सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है। सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बतायी जा रही है। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों और घायलों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। 

जानकारी के मुताबिक फर्रूखाबाद जनपद में शाहजहांपुर थाने के नौगवां मुबारक के पास तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो के बीच मंगलवार की सुबह करीब तीन बजे भीषण टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो सवार सभी सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। सभी घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। 

इन तीन लोगों की हुई मौत

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कलान के लक्ष्मणपुर निवासी रामदीन (72), भउआ नगला निवासी रजनीश (25) को मृत घोषित कर दिया गया। इलाज के दौरान घायल कलान के ही गांव अब्दुल्लानगर निवासी नेता (40) को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होने कहा कि मृतकों और घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। हादसे में तीन मौतों से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

घायल अब्दुल्लानगर के रवित कुमार (24), प्रेमपाल (45), शीलचंद्र (45) और लक्ष्मणपुर के रमेश का इलाज जारी है। वहीं हालत गंभीर होने पर प्रेमपाल व शीलचंद्र को रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 

Tags:    

Similar News