Farrukhabad News: रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, परिजनों में कोहराम

Farrukhabad News: सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल महिला को एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

Report :  Vinay Singh
Update:2024-10-12 20:44 IST

मृतक महिला   (photo: social media )

Farrukhabad News: रोडवेज बस की टक्कर से एक बाइक सवार महिला की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायल महिला को 108 एंबुलेंस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर भिजवाया गया। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते है कि थाना अमृतपुर क्षेत्र के ताजपुर प्रतीक्षालय के निकट बाइक सवार महिला उर्मिला पत्नी महेंद्र उम्र लगभग 42 वर्ष अपनी बहनोई सोनेलाल निवासी अंगूरी बाग के नाती के नामकरण संस्कार की दावत से अपने बेटे पवन के साथ लौट रही थी। तभी एक रोडबेज बस ने जोरदार की टक्कर मार दी। जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर लगी ग्रामीणों की भीड़ के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल महिला उर्मिला पत्नी महेंद्र को एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर भिजवाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा चिकित्सीय परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

लौटते समय रोडबेज बस ने मारी जोरदार टक्कर

बताया जा रहा है कि जिला शाहजहांपुर के थाना परिवार के गांव पूनिया नौरंगाबाद निवासी उर्मिला पत्नी महेंद्र उम्र लगभग 42 वर्ष अपनी बहनोई सोनेलाल निवासी अंगूरी बाग के नाती के नामकरण संस्कार की दावत में गई थी। जिसके बाद वह अपने पुत्र पवन के साथ बाइक से अपने घर अंगूरी बाग फर्रुखाबाद वापस लौट रही थी। लौटते समय ताजपुर प्रतीक्षालय के पास रोडबेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला उर्मिला को लोगों की सूचना पर 108 एंबुलेंस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर भिजवाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय ही महिला की मौत हो गई थी। मृतका के चार पुत्र व 3 पुत्रियां बताई जा रही हैं । मौत की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए तथा मृतका के पुत्र अजय ,राजकुमार ,पवन,कोमल,चेतना,भावना,करन आदि का रो.रो कर बुरा हाल है। वही मोहल्ले वाले व रिस्तेदार अचानक हुए हादसे से गमजदा है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News