Fatehpur News: बाइक के साथ मिला अज्ञात युवक का शव, मामले की जांच में जुटी

Fatehpur: फतेहपुर में सड़क किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात युवक का शव बाइक के साथ पड़ा देखकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई और पुलिस को सूचना दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-12-22 16:11 IST

बाइक के साथ मिला अज्ञात युवक का शव (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में सड़क किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात युवक का शव बाइक के साथ पड़ा देखकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई और पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक के जेब में मिले आधार कार्ड से शिनाख्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये है मामला

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के दसौली गांव के पिपरवा डेरा के समीप सड़क किनारे एक अज्ञात युवक का शव बाइक के साथ राहगीरों को दिखने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और ग्रामीण के सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड से पहचान करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।शव देखकर ग्रामीणों तरह तरह चर्चा करते रहे कोई सड़क हादसा तो कोई हत्या की बात कर शव फेंके जाने की बात कह रहा था।

बाइक के साथ सड़क किनारे पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दिया कि एक अज्ञात युवक का शव बाइक के साथ सड़क किनारे पड़ा है मौके पर जाकर मृतक के जेब में मिले आधार कार्ड से पहचान किया गया तो मृतक युवक गाजीपुर थाना क्षेत्र के सरकी गांव के रहने वाले राजेश सिंह का 42 वर्ष पुत्र पुत्तन सिंह के रूप हुई जो ललौली थाना क्षेत्र के उरौली मोरम घाट खदान नंबर 9 में चौकीदारी का काम करते था।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक्सीडेंट होने से बाइक के साथ गिरने पर मौत हो सकती: थाना प्रभारी

थाना प्रभारी ने बताया कि इस जगह पर शव मिला है वहां पर मोड़ होने से एक्सीडेंट होने से बाइक के साथ गिरने पर मौत हो सकती है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब साफ हो जाएगा। पुलिस की सूचना पर मृतक युवक के परिजन भी मौके पर पहुच गए थे पिता ने बताया कि मोरम घाट में चौकीदारी का काम करता था।

Tags:    

Similar News