Fatehpur News: पुलिस व एसओजी से हुई बदमाशों की मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश घायल

Fatehpur News: तीन बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया। जिस पर दोनों ओर से मुठभेड़ के बाद पुलिस की गोली पैर में लगने से दो बदमाश जख्मी हो गए।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-11-12 06:48 GMT

Fatehpur Encounter (photo: social media ) 

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस व एसओजी टीम के साथ बाइक सवार बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग के बाद पैर में गोली लगने से दो बादमश घायल हो गए, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीँ एक बदमाश फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने मौके से बाइक, तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किये हैं। मुठभेड़ की सूचना पाकर एसपी ने मौके पर पंहुचकर मामले का जायजा लिया।

फतेहपुर में पुलिस व एसओजी टीम के साथ हुई बदमाशों के मुठभेड़ की सूचना पर पंहुचे एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ललौली थाना क्षेत्र के गौरी पुल के पास बाइक में तीन लोग आते दिखे। जिनको थाना प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव व एसओजी की टीम ने रोकने का प्रयास किया। तीन बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू किया। जिस पर दोनों ओर से मुठभेड़ के बाद पुलिस की गोली पैर में लगने से दो बादमश जुल्फकार उर्फ सुहेल गुंडे पुत्र एजाज अहमद निवासी करनपुर सौरई थाना सिराथू जिला कौशाम्बी, व गौसुल बरा पुत्र मुकीम अहमद निवासी जंहागीर नगर गौहरे थाना खखरेरू घायल हो गए। वहीँ एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश की जा रही है।

एसपी ने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। टीम को एक बाइक जिसपर गुजरात का नंबर है, तीन तमंचा, कई कारतूस बरामद हुए। घायल एक बदमाश जुल्फकार उर्फ सुहेल गुंडे के ऊपर सूरत गुजरात मे रेप, डकैती, हत्या का प्रयास सहित 9 मुकदमे दर्ज हैं, और वो गुजरात मे जेल जा चुका है। दूसरे बदमाश सुहेल के ऊपर गुजरात में एक और फतेहपुर में तीन मुकदमा दर्ज है। एसपी ने पुलिस व एसओजी टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

मुठभेड़ को लेकर पुलिस पर उठ रहा सवाल

पुलिस व एसओजी के साथ बदमाशों की हुई मुठभेड़ के बाद गोली लगने से घायल दोनों बदमाशों के पैर में एक तरफ ही कैसे गोली लगी और उसके बाद दूसरा सवाल यह कि क्या पुलिस साथ में चूना लेकर चलती है कि जब मुठभेड़ हो तो सजावट कर फ़ोटो सेशन करे सके?

Tags:    

Similar News