Fatehpur News: डीएसपी बाल बाल बचे, पशु तस्कर ने गाड़ी में मारी टक्कर, बाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Fatehpur News: फतेहपुर में ट्रक में पशु तस्करी करने की सूचना पर डीएसपी बिंदकी ने हाइवे पर ट्रक को रोकने का प्रयास किया जिस पर शातिर अपराधी गाड़ी में टक्कर मार कर भाग गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-11-04 13:38 GMT

पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Fatehpur News: फतेहपुर में ट्रक में पशु तस्करी करने की सूचना पर डीएसपी बिंदकी ने हाइवे पर ट्रक को रोकने का प्रयास किया जिस पर शातिर अपराधी गाड़ी में टक्कर मार कर भाग गया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने शातिर अपराधी को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को बरामद कर पशु क्रूरता का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

डीएसपी बिंदकी की गाडी को मारी टक्कर: थाना प्रभारी

जिले के औंग थाना प्रभारी जय चंद्र भारती ने बताया कि गुरुवार को एक ट्रक में मवेशियों को ले जाने की जानकारी पुलिस को लगी तो किसी काम से उन्नाव जिला जा रहे डीएसपी बिंदकी परशुराम त्रिपाठी ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो शातिर अपराधी पशु तस्कर सरकारी गाड़ी में टक्कर मार कर भाग गया जिसमें डीएसपी बाल बाल बच गए। पुलिस ने घेराबंदी की और शातिर बदमाश ट्रक चालक को पकड़ लिया जो एक जंगल मे गाड़ी लेकर छुप गया था।

आरोपी को गिरफ्तार कर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

ट्रक नंबर के आधार पर मुखबिर ने सूचना दी कि थाना क्षेत्र के शिवराज मेला स्थल के पास जंगल मे ट्रक खड़ा है और उसमें एक शातिर अपराधी भी मौजूद है जिस पर बिना देर किए मौके पर पहुचकर ट्रक को बरामद कर शातिर अपराधी अरुण कुमार पांडा पुत्र नरेश सैनी निवासी शाहपुर थाना हथगाम को गिरफ्तार कर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। हालांकि इस मामले में किसी जिम्मेदार अधिकारी का कोई बयान अभी तक नही आया है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें के जिले के बिंदकी सर्किल के डीएसपी परशुराम त्रिपाठी बीती गुरुवार की सुबह उन्नाव जिला में कोर्ट के मामले में जा रहे थे तभी पशु तस्करी की सूचना पर कानपुर फतेहपुर बॉर्डर छिवली नदी पर ट्रक को रोकने का प्रयास करने पर शातिर अपराधी ने ट्रक से गाड़ी में टक्कर मार दी और ट्रक लेकर भाग गया था। इस हादसे के बाद डीएसपी बाल बाल बच गए थे और दूसरी गाड़ी से उन्नाव चले गए थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

Tags:    

Similar News