Fatehpur News: एसपी की चौखट पर महिला प्रधान परिवार के साथ भूख हड़ताल बैठे, जानिए क्या है वजह

Fatehpur News: चुनावी रंजिश को लेकर महिला ग्राम को जान से मारने की दी जा रही है। वहीं, पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिवार एसपी कार्यालय के बाहर गेट पर भूख हड़ताल पर धरना पर बैठा।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-11-14 14:52 IST

एसपी ऑफिस के बाहर बैठे महिला प्रधान व उनका परिवार। 

Fatehpur News: फतेहपुर में दबंगों के द्वारा चुनावी रंजिश को लेकर महिला ग्राम को गाली गलौज कर जान से मारने की दी जा रही है। धमकी के बाद पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई ने होने बाद पीड़ित महिला ग्राम प्रधान पूरे परिवार के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर गेट पर भूख हड़ताल पर धरना पर बैठ गई।

प्रधानी चुनाव को लेकर रंजिश में दबंगों ने दी मारने की धमकी: प्रधान

ग्राम प्रधान सुनैना देवी ने बताया कि अयाह शाह विधानसभा क्षेत्र के चुरियानी से प्रधान है और बगल के सामियाना गांव के कुछ दबंगों के द्वारा प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजिश में आये दिन गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी लगातार दी रही। जिसकी शिकायत थाना पुलिस में करने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई। महिला ग्राम प्रधान ने आरोप लगाया कि पुलिस उक्त दबंगों से मिली हुई है। दोनों के एक ही समाज के होने के कारण कोई कार्रवाई नही हो रही।

''विकास कार्य के पैसे में हिस्सा मांग रहे हैं दबंग''

महिला ग्राम प्रधान के पति वीरेंद्र शिवहरे ने बताया कि प्रधानी चुनाव की रंजिश में गांव के कुछ दबंग लोगों ने 8 नवंबर को रास्ते में रोककर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी, पीड़ित ने आरोप लगाया कि दबंग गांव में कराए जा रहे विकास कार्य के पैसे में हिस्सा मांग रहे हैं और न देने पर जान से मारने की धमकी दी जी रही।

थाना प्रभारी पर लगाया आरोप

पीड़ित प्रतिनिधि ने आरोप लगाया कि रविवार के दिन आरसीसी रोड के उद्घाटन समारोह में अयाहशाह विधानसभा से विधायक विकास गुप्ता आये थे जहां पर गाजीपुर थाना थाना प्रभारी भी मौजूद रहे। उद्घाटन के समय उक्त दबंगों ने उनके सामने गाली गलौज करते हुए जान से मारने दी धमकी दी लेकिन मौजूद थाना प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

न्याय न मिलने पर एसपी कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे: पीड़ित

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को लिखित तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई करने से मना कर दिया। जिससे उसकी व परिवार की जान को खतरा बढ़ गया। न्याय न मिलने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

Tags:    

Similar News