Fatehpur News: 16 वर्षीय किशोरी का फांसी पर लटका मिला शव, चाचा ने जताई हत्या की आशंका

Fatehpur News Today: फतेहपुर में एक किशोरी का शव घर के अंदर फांसी पर लटका मिला है। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-11-06 19:11 IST

मृतक किशोरी

Fatehpur News: फतेहपुर में एक किशोरी का शव घर के अंदर फांसी पर लटका मिला है। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है। परिजन ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई है। पुलिस ने कहा जांच चल रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

शव घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में लटका

जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के समसपुर गांव के रहने वाले विवेक कुमार की 16 वर्षीय पुत्री कामनी देवी उर्फ रानी का शव घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिलने पर परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी, परिजन की तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किशोरी के चाचा जगदीश प्रसाद ने लगाया आरोप

किशोरी के चाचा जगदीश प्रसाद ने आरोप लगाते हुए बताया कि भतीजी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी पर पहुंचा तो मालूम हुआ कि पड़ोस का रहने वाला युवक दो साल से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था। जिससे परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है या हो सकता है कि हत्या भी किया गया हो। मां ममता देवी ने बताया कि जब घर पर आई तो बेटी का शव फांसी के फंदे पर लटका था। घर के अन्य लोगों को जानकारी देने के बाद सभी घर पहुंचे थे।

जनों ने एक युवक पर हत्या का शक जताया: थाना प्रभारी

इस मामले में थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों ने एक युवक पर हत्या का शक जताया है। अभी किसी प्रकार की कोई तहरीर नही मिली है।

Tags:    

Similar News