Fatehpur News: झाड़ियों में फिर मिला अज्ञात अधेड़ का शव, नहीं थम रहा लाशों के मिलने का सिलसिला

Fatehpur News: ग्रामीणों ने सूचना दी कि सद्गुरु आश्रम दूधी कगार के पास झाड़ियों में एक अधेड़ का शव पड़ा है। शव कई दिन पुरना था।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-07-01 06:32 GMT

झाड़ियों में फिर मिला अज्ञात अधेड़ का शव (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर जिले में हत्या युक्त अज्ञात लाशों के मिलने का सिलसिला जारी है। आज फिर हत्या युक्त एक अज्ञात अधेड़ का शव (middle aged man dead body) मिला है। अभी एक सप्ताह पहले भी एक नहर में युवक का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त पुलिस (Fatehpur Police)  नहीं कर सकी। शव मिलने के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज शिनाख्त में जुट गई। बताया जा रहा है कि शव कई दिन पुराना है।

जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के उन्नाव बाक्सर रोड दूधी कगार सदगुरू आश्रम के पास सड़क किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात अधेड़ का हत्या युक्त शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि सद्गुरु आश्रम दूधी कगार के पास झाड़ियों में एक अधेड़ का शव पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो शव कई दिन पुरना है। शव में कीड़ी पड़ गए थे। मृतक की उम्र 40 साल के आस पास होगी। शरीर पर नीली पैंट व सफेद शर्ट है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

फिर मिला अज्ञात अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया )

पिछले हफ्ते एक अज्ञात युवक का मिला था शव 

आपको बता दें, कि पिछले शनिवार को इसी थाना क्षेत्र के कोरसम गांव के नहर में अज्ञात युवक का शव मिला था और करीब 7 माह पहले एक महिला व पुरुष का शव मिला था। जिसका शिनाख्त पुलिस आज तक नही कर सकी। हत्या कर शव फेंके जाने का अपराधियों के लिए यह थाना क्षेत्र पनाहगार बन गया है। इससे साफ है पुलिस निष्क्रिय हो चुकी है।तभी अपराधी हत्या कर शव फेक जाते।

Tags:    

Similar News