Fatehpur: UPSSSC PET की परीक्षा देकर रोडवेज बस से घर वापस लौट रही छात्रा की हादसे में मौत, साथियों व यात्रियों ने किया हंगामा

Fatehpur: UP PET की परीक्षा देकर रोडवेज बस से घर वापस लौट रही थी, तभी बस अनियंत्रित होने से लोहे की रॉड छात्रा के सिर में लग गया, जिससे छात्रा की बस में ही मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-10-16 12:11 GMT

मृतक छात्रा। 

Fatehpur: जिले की रहने वाली मेघावी छात्रा इटावा जिले से PET की परीक्षा देकर रोडवेज बस से घर वापस लौट रही थी, तभी बस अनियंत्रित हो गई, जिससे उसके अंदर लगा लोहे का रॉड छात्रा के सिर में लग गया, जिससे छात्रा की बस में ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने बस नहीं रोकी तो बस में बैठे मृतक के साथियों व यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर इसके बाद सूचना पर पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

साथियों के साथ रोडवेज बस से घर लौट रही थी छात्र

जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चंदीपुर गांव के रहने वाले उमेश दीक्षित की 19 वर्षीय बेटी इटावा जिले में PET की परीक्षा देकर अपने साथियों के साथ रोडवेज बस से घर वापस लौट रही थी तभी बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के खजुहा कस्बे के समीप बस अनियंत्रित हों गई जिससे बस के अंदर लगा लोहे का रॉड टूट कर छात्रा के सिर में लग गया जिससे छात्रा की बस में ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद भी चालाक ने बस नहीं रोकी तो यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और पुलिस को घटना की सूचना दी तब बिंदकी कोतवाली पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में लेकर छात्रा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस घटना के बाद से छात्रा के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बेटी की मौत के बाद से सदमे में परिवार

मृतक छात्रा के पिता उमेश दीक्षित ने बताया कि बेटी पल्लवी दीक्षित पढ़ने में मेघावी थी हाईस्कूल में 98% और इंटरमीडिएट में 96% अंक आए थे। बेटी की मौत के बाद से परिवार सदमे में हैं। पिता का कहना था की चार बेटी में सबसे छोटी थी पल्लवी की मौत से कुछ समझ नही आ रहा।

रोडवेज बस की गलती से हादसे में एक बेटी की जान गई: एडवोकेट

एडवोकेट प्रेमशंकर अवस्थी एडवोकेट ने बताया कि रोडवेज बस की गलती से इस हादसे में एक बेटी की जान गई है जिसको लेकर पुलिस के साथ रोडवेज के अधिकारियों से शिकायत करने का काम होंगे।

यात्रा कर रही छात्रा की मौत हुई: प्रभारी

इस मामले में कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि रोडवेज बस में लगा लोहे का रॉड लगने से यात्रा कर रही छात्रा की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Tags:    

Similar News