Fatehpur News: जंगल गए युवक की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके में सनसनी

Fatehpur News: जंगल गए ग्रामीणों की नजर पड़ी तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजन के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-02-05 10:12 GMT

Fatehpur News (Newstrack) 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में घर से जंगल शौचक्रिया के लिए गए युवक को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दिया और मौके से भाग गए। जंगल गए ग्रामीणों की नजर पड़ी तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजन के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई है। जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के मलूकबारी कछरा गांव के रहने वाले रामलाल रैदास का 26 वर्षीय पुत्र लालचंद रैदास सुबह घर से जंगल शौचक्रिया के लिए गया था। जब काफी देर तक घर वापस नही आया तो परिजन परेशान हो गए। गांव के अन्य लोग जब जंगल गए तो लालचंद का खून से लतपथ शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई।

जल्द होगा घटना का खुलासा - थाना प्रभारी

शव मिलने की जानकारी पर मौके पर ग्रामीणों के साथ परिजन भी पहुच गए और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने घटना का जायजा लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों में चर्चा रही कि हत्या कर शव यहां जंगल में फेंक दिया गया।मृतक के पैर का चप्पल भी गायब थे। थाना प्रभारी जे पी शाही ने बताया कि एक युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या किया गया है। मृतक लालचंद के पिता रामलाल ने सूचना दिया कि उनका पुत्र शौचक्रिया के लिए जंगल गया था। जहां उसकी अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्यवाई की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। 

Tags:    

Similar News