Fatehpur Video: फतेहपुर में मां दुर्गा पंडाल में हुआ बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur Video Viral: यूपी के फतेहपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मां दुर्गा के दरबार में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-09-30 07:11 GMT

 मां दुर्गा पंडाल में बार बालाओं का हुआ डांस

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मां दुर्गा के दरबार में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल वीडियो वायरल होने के बाद मां के भक्तों ने कार्यक्रम आयोजकों पर कार्रवाई करते हुए इस कार्यक्रम की निंदा की है। सोशल मीडिया पर मां जगदंबे के दरबार में फिल्मी गानों व अश्लील गानों के धुन पर बार बालाओं का डांस करते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मां जगदंबे के भक्तों में खासा नाराजगी देखने को मिली है। मां के भक्तों ने कहा कि जिस तरह से मां के दरबार में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है वह निंदनीय भक्तों ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कार्यक्रम कराने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग कर रहे और अपील भी किया कि एक और जहां हम लोग 9 दिन कन्याओं के पूजन करते हैं और माता रानी का जगराता तो इस तरह के कार्यक्रम कराने वाले लोग जिन्होंने मां जगदंबा के दरबार में बार बालाओं का डांस कराया है कि कहीं ना कहीं ओछी मानसिकता का प्रतीक है।

मां जगदंबा के भक्त नितिन, प्रतीक, शुभम, बबलू, जितेंद्र तिवारी, सूर्या सेन ने मांग किया है कि ऐसे कार्यक्रम कराने वालों पर पुलिस कार्रवाई करें और एक अपील भी किया है कि मां के भजन व जगराता के अलावा ऐसा कोई कार्यक्रम ना करें जिससे कि हिंदुओं की आस्था पर चोट पहुंचे, बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाखा गांव का है जहां बीते दिनों दुर्गा पंडाल में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

थाना प्रभारी आनंदपाल सिंह ने कहा कि कार्यक्रम कराने की कोई जानकारी नहीं है एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है जल्द ही कार्रवाई की जाएगा। 

Tags:    

Similar News