Fatehpur: माँ की डांट से क्षुब्ध होकर युवती ने लगायी फांसी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Fatehpur: धाता थाना क्षेत्र के सरवनपुर निदौरा गांव में माँ की डांट से क्षुब्ध होकर युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। युवती बहन के ससुराल में रहकर सिलाई का काम करती थी।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-14 05:21 GMT

फतेहपुर में माँ की डांट से क्षुब्ध होकर युवती ने लगायी फांसी (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के धाता थाना क्षेत्र के सरवनपुर निदौरा गांव में माँ की डांट से क्षुब्ध होकर युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। युवती बहन के ससुराल में रहकर सिलाई का काम करती थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार सरवनपुर निदौरा गांव के रहने मोइनुद्दीन की 20 वर्षीय पुत्री इशरत जहां अपनी बड़ी बहन आकरीन के ससुराल खागा कोतवाली क्षेत्र के सुजानीपुर गांव में रहकर सिलाई का काम करती थी। इशरत जहां का शव मंगलवार सुबह करीब 8 बजे के आस गांव के किनारे हाइवे स्थित एक बाग में महुआ के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका देखकर गांव के लोगों में सनसनी फैल गई। जब इस बात की जानकारी युवती के बहन के घर पर लगी तो मौके पर परिवार के लोग पहुचे और पुलिस को जानकारी दी। युवती का फांसी के फंदे पर शव मिलने के सूचना पर डीएसपी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर पहुचे युवती के बड़े भाई चाँदबाबू ने पुलिस को बताया कि उसकी तीन बहन और दो भाई है जिसमें मृतका बड़ी बहन के घर पर विगत चार साल से रहकर सिलाई कड़ाई का काम करती थी। कल फोन पर किसी बात को लेकर माँ ने डांट फटकार लगा दिया तो मंगलवार की शाम चार बजे धागा लेने की बात बहन से कहकर घर से निकल गई। जब रात में घर वापस नही आयी तो खोजबीन शुरू किया गया और सुबह फांसी पर शव लटका मिला।

कोतवाली प्रभारी तेज बहुदार सिंह ने बताया कि एक 20वर्षीय युवती का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिलने की जानकारी परिजनों ने दिया था। जिस पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। युवती के भाई ने बताया है कि किसी बात को लेकर माँ ने डांट दिया था उसी को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। युवती के पेंट की जेब में कोल्डड्रिंक की बोतल मिली है जांच पड़ताल किया जा है।

Tags:    

Similar News