Fatehpur News: असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड परीक्षा में हासिल की 108 वीं रैंक, विप्लवी सिंह ने बढ़ाया जनपद का मान

Fatehpur News: फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र अंतर्गत कीर्ति खेड़ा गांव की बेटी विप्लवी सिंह चौहान ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड की परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने माता-पिता का नाम रोशन किया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-16 08:25 GMT

विप्लवी ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड परीक्षा में 108वीं रैंक हासिल की  (फोटो; सोशल मीडिया ) 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले की एक बेटी ने केवल अपने माता-पिता का ही नहीं, बल्कि समूचे जनपद वासियों को गौरवान्वित करने का कार्य किया है। ग्रामीण अंचल से ताल्लुक रखने वाली इस बेटी ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड परीक्षा में 108वीं रैंक हासिल कर जनपद का मान बढ़ाया है।

फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र अंतर्गत कीर्ति खेड़ा गांव की बेटी विप्लवी सिंह चौहान ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड की परीक्षा उत्तीर्ण कर अपने माता-पिता का ही नाम रोशन नहीं किया है, बल्कि समूचे जनपदवासियों का मान बढ़ाया हैं। अतुल सिंह चौहान की पुत्री विप्लवी ने असिस्टेंट कमिश्नर प्रोविडेंट फंड परीक्षा में 108वीं रैंक हासिल की है। जिससे पूरे गांव समेत जनपद के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

बेटियों के लिए भी एक प्रेरणा का स्रोत

बताते चले की ग्रामीण पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली विप्लवी ने अपनी मेहनत और लगन से यह सिद्ध कर दिया कि सच्चे हौसले और दृढ़ संकल्प से कोई भी लक्ष्य हासिल किया जा सकता है। विप्लवी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजनों और सगे-संबंधियों को दिया है। उनकी इस उपलब्धि ने न सिर्फ उनके परिवार को गौरवान्वित किया है, बल्कि अन्य ग्रामीण अंचलों में निवास करने वाली बेटियों के लिए भी एक प्रेरणा का स्रोत बन गई है। विप्लवी की इस सफलता ने यह साबित कर दिया है कि अगर हौसलों में उड़ान होती है तो आसमान भी छोटा लगने लगता है। उनकी इस सफलता के बाद पूरे जिले में ख़ुशी का माहौल है और हर कोई उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहा है।

Tags:    

Similar News