Fatehpur News: बाढ़ के पानी में डूबी बाइक, बह गया युवक तेज पानी में

Fatehpur News: बाढ़ के पानी के बीच बाइक लेकर जाते समय पानी में बाइक डूब गई और युवक तेज बहाव में बह गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-19 20:21 IST

बाढ़ के पानी में डूबी बाइक   (photo: social media )

Fatehpur News: फतेहपुर जिले में यमुना नदी का जलस्तर बढ़ने से कटरी क्षेत्र के कई गांवों में बाढ़ का पानी भर गया है। बाढ़ के पानी से सड़क पर भरे पानी के बीच एक युवक बाइक लेकर जाते समय तेज बहाव में बह गया और बाइक पानी में डूब गई। किसी युवक ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। दो दिन पहले इसी मार्ग पर एक युवक अपनी बहन को उसके ससुराल छोड़ने जाते समय बाढ़ के पानी में नहाते समय डूब गया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बाढ़ के पानी के बीच बाइक लेकर जाते समय पानी में बाइक डूब गई और युवक तेज बहाव में बह गया। स्थानीय लोगों ने पानी में बह रहे युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जब इस वायरल वीडियो की जानकारी ली गई तो पता चला कि यह वीडियो ललौली थाना क्षेत्र के कोर्रा कनक गांव के पास का है।

बाइक लेकर निकल रहा था युवक 

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाढ़ का पानी तेज रफ्तार में बह रहा है और युवक बाइक लेकर निकल रहा है । तेज बहाव में बाइक पानी में डूब गई और युवक बहने लगा। युवक को कुछ दूर पर मौजूद लोगों ने बचा लिया। इस मामले में थाना प्रभारी बच्चेलाल ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी उनके पास नहीं है और ना ही किसी ने कोई सूचना दी है। बाढ़ के रास्ते को अभी बन्द नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News