Fatehpur News: दुकान के सामने दिन दहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News: पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह नाराजगी जाहिर करते हुए सभी थाना प्रभारियों को बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए निर्देश दिया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-27 08:36 GMT

बाइक चोरी करता युवक। (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस को चुनौती देते हुए अज्ञात बाइक चोर ने दिन दहाड़े एक दुकान के सामने से बाइक चोरी कर फरार हो गया। बाइक चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के मदद से अज्ञात बाइक चोर की तलाश में जुट गए हैं। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के वर्मा चौराहा के पास एक दुकान में एक बाइक सवार बाइक खड़ी कर सामना लेने चला गया। दुकान के बाहर अज्ञात बाइक चोर ने बाइक में चाभी लगाकर बाइक लेकर भाग गया। दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक चोरी की घटना कैद हो गई। 

तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के मदद से अज्ञात बाइक चोर के तलाश में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि बाइक चोर एक बैग टंगे हुए हैं और कुछ देर इधर उधर देखने के बाद बाइक में आराम से चाभी लगाकर बाइक को ले जाते दिख रहा है। चौकी प्रभारी मुराइन टोला अनुज यादव ने बताया कि वर्मा चौराहा से एक दुकान के बाहर से बाइक चोरी हुई है। बाइक ले जाते एक युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। सीसीटीवी कैमरे के मदद से बाइक चोरी करने वाले चोर की तलाश की जा रही है। पीड़ित बाइक सवार ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दिया और ना ही चौकी पर आये है।

एसपी ने जताई नाराजगी

बाइक सवार जब बाहर आया तो बाइक नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दिया। आपको बता दें कि जिले में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह नाराजगी जाहिर करते हुए सभी थाना प्रभारियों को बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए निर्देश दिया है। पुलिस अधीक्षक ने एक माह के अंदर हुई बाइक चोरी की रिपोर्ट सभी थाना प्रभारी से मांगा है।   

Tags:    

Similar News