Fatehpur: सपा नेता के बने अवैध मॉल पर चला बुलडोजर, SDM ने किया था अवैध घोषित

Fatehpur: सपा नेता हाजी रजा मोहम्मद के बने अवैध मॉल पर डीएम के आदेश पर पहुंचे अधिकारियों ने बुलडोजर के मदद से गिरने की कार्यवाही शुरू कर दी।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-27 08:11 GMT

सपा नेता के बने अवैध मॉल पर चला बुलडोजर (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा मोहम्मद के बने अवैध मॉल पर डीएम के आदेश पर पहुंचे अधिकारियों ने बुलडोजर के मदद से गिरने की कार्यवाही शुरू कर दी। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कई थाना की पुलिस और दो प्लाटून पीएसी के साथ अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अधिकारियों की फ़ौज मौके पर है। मॉल गिरने की कार्यवाही को लेकर सड़क मार्ग को बन्द कर दिया गया।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बाकरगंज चौकी से लखनऊ रोड पर बने सपा नेता हाजी रजा मोहम्मद के मॉल पर सुबह डीएम कोर्ट के आदेश के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विजय कुमार मिश्रा, एसडीएम सदर, डीएसपी सुशील कुमार दुबे, तहसीदार, 10 थाना की पुलिस और दो प्लाटून पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे और बुलडोजर के मदद से मॉल को गिरने का काम शुरू कर दिया। इस दौरान मॉल को गिरने का काम शुरू होते ही जिला प्रशासन ने बाकरगंज से लखनऊ जाने वाले मार्ग को बन्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह मॉल फरीद अहमद, आयशा खातून और रजा मोहम्मद के नाम है।

पुलिस के अनुसार हाजी रजा मोहम्मद पुत्र मोबिन के खिलाफ दो दर्जन मुकदमा दर्ज है। जिसके ऊपर गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही भी किया गया था। सपा नेता हाजी रजा मोहम्मद ने लोकसभा चुनाव में नरेश उत्तम की जीत के बाद सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के एक गांव में सभा के दौरान प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी किया था।जिसके बाद भाजपा के मंडल अध्यक्ष के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि 21 अप्रैल 2022 को एसडीएम ने अवैध घोषित किया था क्योंकि नगर पालिका के जमीन पर मॉल बनाया गया है। उत्तर प्रदेश अधिनियम के आदेश पर यह कार्यवाही की जा रही है। हाजी रजा कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर के साथ गैंगेस्टर एक्ट के अपराधी है। इसके खिलाफ आगे भी कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News