Fatehpur News: बेहद शर्मनाक! मोर्चरी में 800 रूपये में लग रही लाश की बोली, वीडियो वायरल

Fatehpur News: वायरल वीडियो को लेकर जब जनपद के सीएमओ अशोक कुमार से बात की गई तो उन्होने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया है। वीडियो के आधार पर जांच करवाई जा रही है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-22 08:47 GMT

लाश की बोली लगाने का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद से बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसे सुन और देखकर आप सोंचने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे मानवता खत्म हो गई है। दरअसल, फतेहपुर जनपद के मुर्दाघर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लोग शव देने के बदले आठ सौ रुपए की मांग कर रहे हैं। परिजनों से रुपए के लेनदेन को लेकर कहासुनी भी हो रही है। बाद में किसी तरह शव परिजनों को दे दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप में मच गया है।

सीएमओ ने दिए जांच के आदेश

वहीं, वायरल वीडियो को लेकर जब जनपद के सीएमओ अशोक कुमार से बात की गई तो उन्होने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया है। वीडियो के आधार पर जांच करवाई जा रही है। सीएमओ ने कहा जो भी डेडबॉडी अस्पताल की होती है उसे अस्पताल के कैंपस में ही रखा जाता है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि मोर्चरी हाउस में दो आदमी हैं, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा पैसे मांगते हुए आवाज आ रही है। सीएमएस को जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। हालांकि, वायरल वीडियो की न्यूजट्रैक पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो में तीमारदार द्वारा कम पैसे देने पर शव को बाहर न निकालने की धमकी दी जा रही है। पैसा मांगने वाले व्यक्ति का नाम आदिल बताया जा रहा है। वह तीमारदार से खुलेआम शव का सौदा करते हुए नजर आ रहा है। उसके साथ मौजूद दूसरे व्यक्ति का नाम मुन्ना बताया जा रहा है। वह तीमारदार से पैसे लेते नजर आ रहा है। इस मामले के सामने आने के बाद सीएमओ ने वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर सीएमएस को जांच करने और उचित कार्यवाई करने का निर्देश दिया है।

 

Tags:    

Similar News