Chandauli News: तीन दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला, मचा हड़कंप

Chandauli News: परिजनों के अनुसार मटरू तीन दिनों से लापता थे, जिसकी सूचना परिजनों द्वारा शहाबगंज थाना को भी दी गई थी और परिजन खोजबीन में भी लगे थे। लेकिन, कहीं से भी पता नहीं चल पाया, मंगलवार को जब किसान खेत में गए और कुएं की तरफ देखा तो शव तैरता हुआ दिखाई दिया।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-01-09 07:55 GMT
मौके पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के शहाबगंज थाना क्षेत्र में तीन दिनों से लापता युवक का शव आज यानी मंगलवार को कुएं में पड़ा मिला है। सूचना के बाद तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल सुखराम भारती,  थाना अध्यक्ष व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए।  कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला गया।  शव की पहचान कस्बा के निवासी मटरू के रूप में हुई ।

परिजनों के अनुसार मटरू तीन दिनों से लापता थे, जिसकी सूचना परिजनों द्वारा शहाबगंज थाना को भी दी गई थी और परिजन खोजबीन में भी लगे थे। लेकिन, कहीं से भी पता नहीं चल पाया, मंगलवार को जब किसान खेत में गए और कुएं की तरफ देखा तो शव तैरता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद लोग चिल्लाने लगे और तत्काल शहाबगंज पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। शव को जब बाहर निकल गया तो उसकी पहचान शहाबगंज कस्बा के निवासी मटरू के रूप में की गई। परिजनों की माने तो उसका किसी से कोई विवाद नहीं था, मटरू किस कारण से वह कुएं में गिर गये यह किसी को नही मालूम है। फिलहाल पुलिस मटरू के परिजनों से पूछताछ कर रही है। 

वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती ने बताया कि कुएं में शव मिलने की जानकारी पर हम लोग पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाल लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथ्यों के आधार पर जांच करते हुए नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।  

Tags:    

Similar News