Fatehpur News: शराब के नशे में युवक ने दोस्त की पत्थर से सिर कूचकर उतारा मौत के घाट

Fatehpur News: शोर मचाते हुए जब तक हम लोग गाड़ी रोककर मौके पर पहुँचते तब तक आरोपी हत्या करने के बाद भाग निकला।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-06-07 10:41 GMT

शराब के नशे में युवक ने दोस्त की पत्थर से सिर कूचकर उतारा मौत के घाट, मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के देहुली मोड़ हाइवे किनारे एक युवक का हत्या युक्त शव पड़ा देखकर सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। हत्या की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक उदय शकंर सिंह फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और दो टीमों को हत्या के खुलासे के लिए लगाया है।

हत्या के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विजय शकंर मिश्रा ने बताया कि व्यक्ति ऋषि कुमार सिंह पुत्र कृपाल सिंह निवासी रिफ्यूजी कालोनी सदर कोतवाली ने थरियांव थाना पुलिस को तहरीर दिया की उनके साले रोहित चौहान उर्फ गोलू पुत्र स्व-शिव मंगल सिंह को उसका दोस्त विजय शुक्ला पुत्र संतोष शुक्ला निवासी सिविल लाइन अपने साथ साले की बाइक से ससुराल खागा 6 जून को 3 बजे लेकर गया था। शाम 6 बजे तक घर वापसी की बात कही थी और जब रात तक घर नही आये तो साले को फोन लगाया तो फोन बंद होने पर चिंता हुई।

आरोपी हत्या करने के बाद भाग निकला

रात में अपने साढू आलोक सिंह के साथ गाड़ी से खागा तलाश करने जाते समय रास्ते में फौजी ढाबा के पास साले रोहित की बाइक सड़क किनारे खड़ी थी और कुछ दूर पर विजय शुक्ला मेरे साले के सिर पर पत्थर से हमला कर रहा था। शोर मचाते हुए जब तक हम लोग गाड़ी रोककर मौके पर पहुँचते तबतक आरोपी हत्या करने के बाद भाग निकला।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में आस पास के लोगों ने बताया कि दोनों ने ढाबा पर शराब पिया उसके बाद खाना खाने के दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद के बाद दोनों ढाबा से उठकर चले गए और आगे जाने के बाद विजय ने हत्या कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी के तलाश के लिए दो टीम को लगाया गया है।

Tags:    

Similar News