Fatehpur News : मामूली विवाद में बड़े भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार, मौत

Fatehpur News : प्रदेश के फतेहपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के बडौरी गांव के पास मामूली बात को लेकर दो भाईयों में कहासुनी हो गई। इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-07-07 21:00 IST

Fatehpur News : प्रदेश के फतेहपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के बडौरी गांव के पास मामूली बात को लेकर दो भाईयों में कहासुनी हो गई। इस बीच विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद सुबह उसकी मौत हो गई, वहीं छोटा भाई फरार हो गया। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के बडौरी गांव के पास ईंट भट्ठा के सामने ग्राम समाज की जमीन पर जितेंद्र कुमार अपनी 75 वर्षीय बूढ़ी मां केसरी कुमारी,14 वर्षीय पुत्र अनुज, 11 वर्षीय बेटी पलक और छोटे भाई सत्य नारायण के साथ रहता था। रात में तार हटाने को लेकर सत्य नारायण और जितेंद्र में विवाद हो गया। विवाद के बाद छोटे भाई सत्य नारायण ने बड़े भाई जितेंद्र पर कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर घायल कर दिया। सुबह परिवार के लोगों को आरोपी भाई ने अंतिम संस्कार के लिए कहा तो मृतक की बेटी ने चाचा के द्वारा हत्या करने की बात कही तो आरोपी मौके से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तार हटाने को लेकर हुआ विवाद

मृतक की 11 साल की बेटी पलक ने बताया कि रात में दादी, बड़ा भाई, पापा और आरोपी चाचा सो रहे थे। कुछ देर बाद पापा की चीखने की आवाज आयी तो देखा कि चाचा ने पापा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और वहीं बैठ गए। डर के कारण में चिल्ला नहीं सकी। सुबह जब पापा की मौत हो गई तो चाचा भाग गया। मृतक के बड़े भाई सतेंद्र कुमार निवासी शहर के पक्का तालाब ने पुलिस को तहरीर दिया कि मृतक भाई परिवार के साथ असोथर कस्बे में रहता था और मृतक की पत्नी की बीमारी के बाद मौत होने के कारण सभी को लेकर यहां पर रहता था। जिस जगह पर रहते थे, वहां कुछ पेड़ पौधा लगा रखा था। रात में सोने से पहले कटीले तार लगाकर सोते थे, बीती रात तार हटाने को लेकर विवाद हो गया और कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दिया। मृतक भाई टीवी की बीमारी से ग्रसित चल रहा था।

डीएसपी बिंदकी सुशील कुमार दुबे ने बताया कि छोटे भाई ने बड़े को कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया और सुबह जब मौत हो गई तो भाग गया। आरोपी नशे का आदी था अगर मृतक को इलाज के लिए ले जाता तो जान बच सकती थी। मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News