Fatehpur News: 5 साल से 17 वर्षीय बेटी के साथ पिता करता रहा दुष्कर्म, दो बार कराया गर्भपात, बेटी के तहरीर पर मुकदमा दर्ज

Fatehpur News: बेटी ने थाने में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 2018 में उसके मां की मौत हो चुकी है। उसके बाद से ही उसका हैवान पिता उसके साथ लगातार जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-10-02 15:08 GMT

बेटी के साथ पिता करता रहा दुष्कर्म, दो बार कराया गर्भपात, बेटी के तहरीर पर मुकदमा दर्ज: Photo-Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में मां की मौत के बाद पिता हैवान बन गया। यह मामला जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र का है। एक गांव में रहने वाले ट्रक ड्राइवर पर बेटी ने गंभीर आरोप लगाया है। ट्रक ड्राइवर ललौली थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहता है। साथ में 17 वर्षीय उसकी बेटी भी रहती है। उसकी नाबालिग बेटी ने थाना पुलिस में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 2018 में उसके मां की मौत हो चुकी है। उसके बाद से ही उसका हैवान पिता उसके साथ लगातार जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा।

किशोरी ने पिता की दरिंदगी की बात बताई

पिता की हरकतों से परेशान किशोरी ने कई बार अपने भाई के अलावा रिश्तेदारों को आरोपी के दरिंदगी की बात बताई। आरोप यह है कि इस बीच किशोरी का दो बार आरोपी ने गर्भपात भी कराया है। इसके बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। किशोरी ने 1 अक्टूबर को अपने हैवान पिता के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर दिया।

रेप सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

ललौली थाने में लड़की की तहरीर मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई। कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक चंद्रभूषण यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ रेप सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रहा है।

Tags:    

Similar News