Fatehpur News: बार-बालाओं के डांस में पैसा लुटाने पर मारपीट, मुकदमा दर्ज

Fatehpur News: इस मामले में थाना प्रभारी सत्य पाल सिंह ने बताया कि बर्थडे पार्टी के दौरान दो पक्षों में मारपीट हुई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-04 09:09 GMT

Fatehpur News (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बर्थडे पार्टी के दौरान बिना पुलिस के परमिशन लिए नौंटकी डांस कराया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इस दौरान पैसा लुटाने को लेकर दो पक्ष के बीच मारपीट हो गई। जिसके बाद पुलिस ने एक पक्ष के तहरीर पर दूसरे पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई

जिले के नौटंकी कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं का डांस कराया गया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद जब जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छेउका गांव का है। जहां बर्थडे पार्टी के दौरान यह नाच गाना कराया गया। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान पैसा लुटाने को लेकर दो पक्ष के बीच मारपीट होने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची थी। लेकिन आरोप है कि पुलिस ने एक ही पक्ष पर कार्यवाही किया। 

मारपीट का आरोप

छेउका गांव के रहने वाले इरफान ने प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि 1 अगस्त की रात करीब 11 बजे घर जाते समय विजय के घर के सामने नौटंकी देखने लगा तभी विजय ने कुछ लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दिया। जब मेरी दो बहन बचाने आयी तो उनके साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। मारपीट में मेरी बहन शीबा और साहिन को चोट लगी है। पुलिस ने मेरे प्रार्थना पत्र कोई कार्यवाही नही किया है। उल्टा हम लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

इस मामले में थाना प्रभारी सत्य पाल सिंह ने बताया कि बर्थडे पार्टी के दौरान दो पक्ष में मारपीट हुआ था। एक पक्ष के प्रार्थना पत्र मुकदमा दर्ज किया गया है दूसरे पक्ष पर जांच की जा रही है। बार बालाओं का डांस हो या नौंटकी का कार्यक्रम यह सब होता रहता है। परमिशन की कोई जरूरत नहीं होती है फिर भी जांच किया जा रहा है।   

Tags:    

Similar News