Fatehpur News: खेत में काम करते समय आकाशीय बिजली गिरने से दो युवती सहित चार की मौत, दो झुलसे

Fatehpur News: दो अलग हादसों में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। दो गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-11 09:36 GMT

Fatehpur News (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गांव में आकाशीय बिजली के चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हुई है। पहला मामला कुरुस्ती काल गांव का है जहां खेत पर गोमती, कुसमा, राम कुमारी, सूरज पाल और दिवाकर पाल काम कर रहे थे। तभी करीब 11 बजे के आस पास तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली खेत पर गिरने से मौके पर ही गोमती, कुसमा और राम कुमारी की मौत हो गई। आकाशीय बिजली के चपेट में आने से साथ काम रहे सूरज पाल व दिवाकर गंभीर रूप से झुलस गए जिनको परिवार के लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

21 वर्षीय युवती की मौत

सूचना पर पहुची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस के सूचना पर राजस्व विभाग की टीम भी मौके पर पहुची और आगे की कार्यवाही में जुट गई। एक साथ तीन मौत से गांव में गम का माहौल हो गया। वहीं इसी थाना क्षेत्र के बरमतपुर गांव के रहने वाले विमल रैदास की 21 वर्षीय पुत्री सीखा देवी बारिश शुरू होने पर घर के बाहर बंधी भैस को सुरक्षित जगह बांधने ले जा रही थी तभी आकाशीय बिजली ऊपर गिरने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। परिजनो के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि जिले के मलवां थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गांव में आकाशीय बिजली गिरने से दो युवती और दो महिलाओं की मौत हुई है और दो लोग जख्मी हुए है। चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News