Fatehpur News: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, दर्ज हैं आठ मुकदमे

Fatehpur News: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पैर में गोली लगने से हुआ अपराधी घायल हो गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-10 06:40 GMT

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में चलाये जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर को रोकने का प्रयास किया। अपराधी ने तमंचे से पुलिस पर फायर कर दिया। अपराधी की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। मुठभेड़ के दौरान पैर पर गोली लगने से अपराधी घायल हो गया। पुलिस को मौके से तमंचा कारतूस, नकदी और बाइक बरामद किया है। मुठभेड़ के सूचना पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे।

पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

जिले के हठगांव थाना प्रभारी वृंदावन राय, सदर कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय और ईटेलीसेस विंग की विद्या यादव को सूचना मिली कि एक अंतर्राज्यीय शातिर अपराधी जोकि हिस्ट्रीशीटर भी है किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे है। जिस पर पुलिस टीम ने सुवारबाज मोड़ डीघवारा के घेराबंदी कर रोकने का प्रयास का प्रयास किया तो बाइक सवार अपराधी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया। पुलिस ने अपने बचाव में गोली चलाई। गोली अपराधी के पैर में लगी। यह बात पुलिस अधीक्षक धवल जयसवाल ने बताते हुए कहा कि अपराधी के द्वारा फायरिंग करने पर पुलिस से मुठभेड़ शुरू हो गई और पुलिस की गोली पैर पर लगने से अपराधी घायल हो गया।

पहले से दर्ज हैं 8 मुकदमे

पकड़े गए अपराधी रितिक उर्फ सुमित उर्फ लोलु निवासी बिंदकी के खिलाफ 8 मुकदमे बिंदकी और सदर कोतवाली में दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि थाना बिंदकी से हिस्ट्रीशीटर भी है मुठभेड़ के दौरान तमंचा कारतूस,10540 रुपये नकद,चोरी की बाइक बरामद किया है।घायल अपराधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस कार्यवाही के लिए तीनों टीमों को 25 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा किया है। एसपी ने बताया कि जिले में शातिर अपराधियों के खिलाफ यह अभियान लगातार चलाया जा रहा है।जिले में अभी तक करीब 150 के ऊपर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही भी की गई है।  

Tags:    

Similar News