Fatehpur News: खेत में पानी लगाने के विवाद में युवक की हत्या, चचेरे भाई ने उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार

Fatehpur News: सुबह करीब 11 बजे के आस पास घर के पीछे खेत गया था। वहीं पर पुरानी रंजिश को लेकर चचेरे भाई ने सिर पर लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-14 09:31 GMT

Fatehpur News (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में खेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर चचेरे भाइयों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद सिर पर डंडा मार मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद आरोपी युवक मौके पर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिन में हुई हत्या के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया गया है।

लोहे की रॉड से मारकर हत्या

जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार के रहने वाले राम प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र छोटू मौर्य खेत पर पानी लगाने गया था। उसी समय छोटू का चहेरे भाई मनोज मौर्य भी पहुंच गया और छोटू से अपने खेत की पटरी काटकर पानी निकालने को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि मनोज ने चचेरे भाई छोटू के सिर पर डंडा से मारकर निर्मम हत्या कर दिया। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते आरोपी युवक मौके से भाग गया। परिजनों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक के भाई उदय ने बताया कि कई दिनों से विवाद चल रहा था।

पहले से थी रंजिश

आज सुबह करीब 11 बजे के आस पास घर के पीछे खेत गया था। वहीं पर पुरानी रंजिश को लेकर चचेरे भाई ने सिर पर लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दिया। मृतक भाई की शादी तीन साल पहले हुई थी और दो बच्चे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक विजय मिश्रा ने बताया कि खेत में पानी लगाने को लेकर चचेरे भाइयों के बीच विवाद हो गया। मृतक के चचेरे भाई ने सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है।  

Tags:    

Similar News