Fatehpur News: सांप काटने पर झाड़-फूंक में फंसा युवक, अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

Fatehpur News: झाड़ फूंक के दौरान जब हालत बिगड़ने लगी तो तांत्रिक ने हाथ खड़ा कर दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-10 09:33 GMT

पीड़ित परिजन (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में सब्जी तोड़ने गए किसान को ज़हरीले सांप ने काट लिया। चीख पुकार सुनकर जब परिवार के लोग पहुंचे तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की जगह पास के गांव में फूँक-झाड़ के लिए लेकर गए। झाड़ फूंक के दौरान जब किसान की हालत बिगड़ी तो तांत्रिक ने हाथ खड़े कर लिए। परिवार के लोग गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झाड़-फूंक में फंसने से युवक की मौत

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी स्वर्गीय शिव शंकर का 45 वर्षीय पुत्र रमेश गांव के पास खेत में सब्जी तोड़ने सुबह गया था। सब्जी तोड़ने के दौरान उसको जहरीले सांप ने काट लिया। सांप काटने की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उसको फूँक-झाड़ के लिए पास के गांव उदई सरांय लेकर गए। झाड़ फूंक के दौरान जब हालत बिगड़ने लगी तो तांत्रिक ने हाथ खड़ा कर दिया। जिसके बाद परिवार के लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजन के सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के छोटे भाई कमलेश ने बताया कि मृतक खेती किसानी करता था। सब्जी बेचने का काम करता था। सुबह बाजार के लिए खेत में सब्जी तोड़ने गया था तभी सांप ने काट लिया। हम लोगों ने पहले झाड़ फूंक कराया जब ठीक नहीं हुए तो जिला अस्पताल लेकर जा रहा थे जिनकी रास्ते में मौत हो गई। मृतक के पांच बेटियां और एक पुत्र है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी ने बताया कि सांप के काटने से एक व्यक्ति की मौत हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आपको बता दें कि जिले में अब तक बारिश के कारण करीब दो दर्जन लोगों की जान जा चुकी है। 

Tags:    

Similar News