Fatehpur News: फोन पर बात करते भाई ने लगाई डांट तो बहन ने फांसी लगा दी जान

Fatehpur News: 18 साल की युवती ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-24 14:25 IST

बहन ने फांसी लगा दी जान  (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के बिलन्दा गांव के रहने वाले स्व-कपिल लोधी की 18 वर्षीय पुत्री पूनम उर्फ गोलू देवी आज मंगलवार सुबह करीब 6 बजे घर पर झाड़ू लगाते समय किसी से फोन पर बात कर रही थी। उसी समय युवती का छोटा भाई आ गया और फोन पर बात करने को लेकर डांट फटकार लगा दिया। जिसके बाद गुस्से में आकर युवती ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

जब काफी देर तक युवती कमरे से बाहर नही आयी तो दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। भाई के सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई गोविंद लोधी 16 वर्ष ने बताया कि सुबह बड़ी बहन किसी से फोन पर बात कर रही थी, तभी मैंने बहन से पूछ लिया तो झगड़ा करने के बाद कमरे में जाकर पंखा से दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस को दी सूचना

जब बहन के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मृतक युवती की नानी रानी देवी ने बताया कि मेरा बेटा और बहू की मौत 15 साल पहले हो चुकी थी। उस समय नातिन की उम्र 7 वर्ष और नाती की उम्र 5 साल रही है। दोनों बच्चों की परवरिश मैं खुद कर रही थी। आज सुबह नातिन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

डीएसपी अरुन राय ने बताया कि एक 18 साल की युवती ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और परिजन के तहरीर पर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News