Fatehpur News : बाइक सहित नहर में गिरे दो युवक, एक की बचाई जान और दूसरे की तलाश जारी

Fatehpur News : प्रदेश के फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवक नहर में गिर गए। एक युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-11 16:05 IST

Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के देवमई बैठका के पास बाइक सवार दो युवक नहर में गिर गए। इसी बीच राहगीरों की नजर पड़ी तो शोर मचाया, जिससे आस-पास ग्रामीण दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने एक युवक को सुरक्षित निकाल लिया है, जबकि दूसरे युवक का कोई पता नहीं चल सका है। रेस्क्यू टीम तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर के बकेवर थाना क्षेत्र के देवमई बैठका के पास बहादुरपुर निवासी रवी करन उर्फ महेश (28) पुत्र राम सजीवन और उसका दोस्त अमरपाल पुत्र पूरन पाल की बाइक अचानक नहर में जा गिरी है, जिससे दोनों डूबने लगे। इस दौरान राहगीरों ने जब देखा तो शोर मचा दिया। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण दौड़ते हुए नहर के पास पहुंच और किसी तरह से एक युवक अमरपाल काे बचा लिया, हालांकि रवि करन उर्फ महेश का कोई पता नहीं चल सका है।

एसडीआरएफ की टीम  पहुंची

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और गोताखोरों की टीम पहुंच गई । इसके साथ नायब तहसीलदार प्रतिमा देवी भी टीम के टीम के पहुंची। युवक की तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका है। रात अधिक हो जाने के कारण तलाशी अभियान को बंद कर दिया गया था। हालांकि सुबह से ही रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन रवि करन उर्फ महेश का कोई पता नहीं चल सका है। इसके बाद प्रशासन ने दोपहर बाद एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों का हाल बेहाल है।


थाना प्रभारी कांति सिंह ने बताया कि बीती रात नहर में दो युवक बाइक सहित गिर गए थे, जिसमें एक युवक को बचा लिया गया और बाइक को बरामद कर लिया गया है। एक अन्य साथी की तलाश जारी है, अभी उसका कोई पता नहीं चल सका है। बता दें कि करीब 20 घंटे बाद भी युवक का कोई पता नही चला है।

Tags:    

Similar News