Fatehpur News: शातिर चोर पुलिस एसओजी की मुठभेड़ में गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं कई मामले

Fatehpur News: पुलिस और एसओजी टीम ने मौके पर जाकर घेराबंदी किया तो शातिर अपराधी ने पुलिस बल को देखकर तमंचा से फायरिंग शुरू कर दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-28 06:10 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहा ऑपरेशन लंगड़ा के तहत एक शातिर अपराधी से पुलिस और एसओजी की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई कई राउंड फायरिंग के बाद पुलिस की गोली लगने से अपराधी घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

पुलिस ने पैर में मारी गोली

जिले के बिंदकी कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय और एसओजी प्रभारी विंनोद कुमार यादव खजुहा नहर पुलिया के पास भोर पहर करीब 3 बजे गस्त कर रहे थे तभी मुखबिर ने सूचना दिया कि एक शातिर अपराधी श्मशान घाट के सामने बने टीन शेड के नीचे बैठकर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। जिस पर पुलिस और एसओजी टीम ने मौके पर जाकर घेराबंदी किया तो शातिर अपराधी ने पुलिस बल को देखकर तमंचा से फायरिंग शुरू कर दिया। बचाव में पुलिस ने फायरिंग शुरू की जिससे दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग के बाद पुलिस की गोली पैर पर लगने से अपराधी घायल हो गया। यह जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल अपराधी को इलाज के लिए बिंदकी सीएचसी में भर्ती कराया गया।

पहले से दर्ज हैं कई मामले

मुठभेड़ में घायल गोपाल उर्फ इंदल पुत्र सुखनंदन निवासी मीरखपुर 27 वर्ष के खिलाफ 6 संगीन मुकदमा पहले से दर्ज है और यह अंतर्जनपदीय शातिर चोर है। इसके पास चोरी का माल, तमंचा कारतूस व 730 रुपये नकद बरामद किया गया है। आपको बता दें कि एसपी के चार्ज लेने के 28 दिन के अंदर यह 6वीं पुलिस मुठभेड़ जिले में हुई है जिसमें हाफ इनकाउंटर कर 6 अपराधी घायल हुए हैं। जिसमें हठगांव थाना में दो,जहानाबाद थाना एक,गाजीपुर थाना एक,बिंदकी कोतवाली दो मुठभेड़ शामिल है।  

Tags:    

Similar News