Fatehpur News: बाइक छीनकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीण ने पकड़ा, पिटाई का वीडियो वायरल

Fatehpur News: थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति की बाइक छीनकर भाग रहे बाइक चोर को पकड़ गया है। पकड़ा गए बाइक चोर दीपक निवासी अजमतपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया गया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-15 10:07 GMT

पकड़ा गया बदमाश। (Pic: newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक व्यक्ति की बाइक छीनकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। लाठी डंडों से पीटने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुचीं पुलिस के सामने भी गांव के लोग उसकी पिटाई करते रहे। पिटाई करते हुए उसका वीडियो भी बनाया गया। बदमाश की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पिटाई कर वायरल किया वीडियो

सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जानकारी करने पर मालूम हुआ कि यह वायरल वीडियो राधा नगर थाना क्षेत्र के बड़नपुर गांव का है। ग्रामीणों ने बताया कि एक बदमाश ने तमंचा दिखाकर बाइक लूटने की कोशिश की। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। जमकर पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाइक सवार के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने बदमाश को घेर लिया और पकड़कर लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस के सामने भी गांव के लोग मारपीट करते रहे। इस बीच किसी ग्रामीण ने बदमाश की पिटाई करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

आरोपी पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे

इस मामले में थाना प्रभारी रमेश कुमार पटेल जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति की बाइक छीनकर भाग रहे बाइक चोर को पकड़ गया है। पकड़ा गए बाइक चोर दीपक निवासी अजमतपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया गया है। साथ ही उसे जेल भेजने की कार्यवाही की गई है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। आपको बता दें कि जिले में लगातार बाइक चोरी की घटना पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। उसके बाद भी अपराधियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। और इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।    

Tags:    

Similar News