बाप निकला 12th की छात्रा का कातिलः फ़ोन पर दोस्तों से बात करने पर दे दी मौत, थी ये साजिश

आईजी आगरा जोन सतीश गणेशन ने बताया कि मामले में घटना होने का कारण लड़की का फोन पर बातें करना था। इससे कुपित होकर घटना वाले दिन पिता ने बेटी से बात की थी कितनी बात बढ़ गई कि गोली मार दी मृतका के पिता ने परिवार के अन्य लोगों को धमका दिया था

Update:2020-10-26 17:25 IST
बाप निकला 12th की छात्रा का कातिलः फ़ोन पर दोस्तों से बात करने पर दे दी मौत, थी ये साजिश (Photo by social media)

फिरोजाबादः नगर के थाना रसूलपुर में एक छात्रा की 23 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुकदमे में 3 युवकों को नामजद किया गया था। जो पड़ोस के ही रहने वाले थे। पुलिस ने सावधानी से काम करते हुए मृतका का अंतिम संस्कार हो जाने दिया। इसके बाद जैसे ही मृतका के पिता को बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

ये भी पढ़ें:6 रुपए बढ़ेगा पेट्रोल-डीज़ल: आज ही टंकी करवा लें फुल, सरकार ने बढ़ाया एक्साइज ड्यूटी

आईजी आगरा जोन सतीश गणेशन ने बताया

आईजी आगरा जोन सतीश गणेशन ने बताया कि मामले में घटना होने का कारण लड़की का फोन पर बातें करना था। इससे कुपित होकर घटना वाले दिन पिता ने बेटी से बात की थी कितनी बात बढ़ गई कि गोली मार दी मृतका के पिता ने परिवार के अन्य लोगों को धमका दिया था कि यदि किसी ने कुछ बोला तो उसकी भी हत्या कर दी जाएगी। इस पर परिजन शांत हो गए लेकिन आज पुलिस ने जब पिता को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया जिन तीन लड़कों का नाम लड़की के पिता ने लिया था वह पुलिस की हिरासत में है तीनों को छोड़ा जा रहा है क्योंकि वह बेकसूर है।

firozabaad-matter (Photo by social media)

आईजी जोन ने बताया

वहीं आईजी जोन ने बताया कि पिता ने लड़की की हत्या में,मनीष यादव,सोफाली यादव,और गौरव चक को फंसाने की साजिश रची थी। पुलिस ने हत्या के प्रयोग में लाया गया हथियार बरामद कर लिया है।

इसके साथ ही पुलिस ने घटना के अगले दिन ही तीनों आरोपी लड़कों में से दो को तो हिरासत में ले लिया था लेकिन पुलिस इंतजार कर रही थी कि लड़की का अंतिम संस्कार हो जाए और घर से जैसे ही रिश्तेदार विदा हुए। आज तड़के पुलिस ने लड़की के पिता अजय खटीक को हिरासत में ले लिया।

पुलिस इस मामले में जैसे-जैसे जांच कर आगे बढ़ी

आपको बता दें कि पुलिस इस मामले में जैसे-जैसे जांच कर आगे बढ़ी उसका शक गहराता गया कि पिता ही पुत्री का कातिल है। क्योंकि गोली मारने की घटना रात 1 बजे की है और मुकदमे में लिखा गया है कि 2 दिन पहले इन 3 लड़कों (पड़ोस में रहने वाले) द्वारा लड़की के साथ अभद्रता की गई थी तथा जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेकिन पुलिस को शक था रात को 1 बजे घर के अंदर कोई गोली मारने क्यो आएगा।

firozabaad-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:चीन तिलमिला उठा: हथियार बेचने पर आया गुस्सा, अमेरिकी कंपनियों पर लगाया बैन

इस हत्याकांड की सूचना लड़की के पिता ने थाने में खुद जाकर दी थी.. कि मेरी लड़की की हत्या हुई है। यह जबकि वह फोन पर भी बता सकता था। तीसरी बात लड़की घर के निचले हिस्से में अकेली सो रही थी तथा मां बाप दूसरी मंजिल पर छत पर सो रहे थे। सर्दी की मौसम में खुली में छत पर माँ बाप के सोने पर भी पुलिस को शक हुआ। इसके अलावा लड़की के पिता तथा लड़की की बाबा के बयानों में भी विरोधाभास था। इसी कारण पुलिस को शक था कि हत्या मैं कुछ और कारण भी है। अंत में पिता ने हत्या की बात कबूल कर ली।

बृजेश राठौर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News